पंचायत को लेकर रोडमैप तय होगा आज, दिशा दिखाएंगी ममता

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सीएम तथा तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी आज नेताजी इंडोर स्टेडियम में ब्लॉक स्तर से लेकर पार्टी के अन्य स्तर के नेताओं के साथ अहम बैठक करेंगी। यह बैठक बड़े पैमाने पर होगी। पंचायत के हर प्रांत से भारी संख्या में प्रतिनिधि शामिल होंगे। ब्लॉक प्रेसिडेंट से लेकर पार्टी के युवा, महिला, छात्र, श्रमिक हर विंग से नेतृत्व शामिल होंगे। माना जा रहा है कि पंचायत चुनाव को लेकर आज रोड मैप तैयार हो सकता है। बैठक से सीएम दिशा दिखाएंगी कि किस तरह से तैयारियां करनी हैं। उल्लेखनीय है कि गत कई सप्ताह से पार्टी ने एक के बाद एक जिला सांगठनिक ब्लाॅक स्तर पर फेरबदल किया गया है। नये दायित्व पाने वालों के साथ तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी ने जिला में बैठकें भी की।अभिषेक बनर्जी ने साफ निर्देश दिया है कि पंचायत चुनाव में किसी तरह की कामचोरी, गड़बड़ी बर्दाश्त नहीं की जायेगी। वहीं आज ममता बनर्जी के वक्तव्य पर सभी की निगाहें टिकी हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

बंगाल को किया जा रहा है बदनाम – ममता

भाजपा -माकपा पर करारा हमला, कहा-कोई धुला तुलसीपत्ता नहीं याद रखिये, ये दिल्ली का लड्डू तृणमूल प्रतिशोध की पार्टी नहीं है, अगर ऐसा होता तो कई गिरफ्तार आगे पढ़ें »

ऊपर