बस एक क्लिक में पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें

बंगाल की खबरें

1. विधायकों और सांसदों को तृणमूल कांग्रेस केएमसी के चुनाव में नहीं उतारेगी, इस चर्चाओं पर शुक्रवार को विराम लग गया। तृणमूल कांग्रेस ने एक बार फिर से फिरहाद हकीम, देवाशिष कुमार, देवव्रत मजुमदार, अतीन घोष सहित 6 विधायकों को केएमसी के चुनावी मैदान में उतारी है।

2. माकपा ने उम्मीदवारों की सूची जारी की पर कांग्रेस व आईएसएफ के लिए भी खोले रास्ते। उम्मीदवारों में 56 महिलाएं, 17 अल्पसंख्यक। नये चेहरों पर दिया गया जोर।

3. कोलकाता नगर निगम चुनाव को लेकर राज्य चुनाव आयोग ने कोलकाता पुलिस के अधिकारियों के साथ की बैठक, चुनाव के दौरान सुरक्षा व्यवस्था लेकर की गयी चर्चा। चुनाव आयोग ने सभी डिविजनल डीसी को गैर जमानती धाराओं के तहत फरार अपराधियों की गिरफ्तार करने कसाथ निर्देश दिया। साथ ही कोविड प्रोटोकॉल मानकर चुनाव प्रचार कराने की बात कही

4. सॉल्टलेक में शनिवर की रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक पानी की सप्लाई को बंद रखा जाएगा। इसकी जानकारी विधाननगर निगम निगम की ओर से दी गयी है। निगम के बोर्ड ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर की चेयरपर्सन कृष्णा चक्रवर्ती ने इसकी जानकारी दी है। विधाननगर में जल्द ही दो हाई पावर पंप चालू होंगे कि लिए पानी सप्लाई को कुछ घंटे के लिए बंद रखा जाएगा।

5. बंगाल समेत पूर्वोत्तर में आज सुबह महसूस किये गये भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 6.1 रही तीव्रता।

6. दिलीप घोष ने साधा निशाना, कहा, राज्य सरकार के निर्देश पर काम कर रहा राज्य चुनाव आयोग।

7. अलीपुरद्वार के फालाकाटा थाना क्षेत्र में नशे की हालत में पति ने पहले की मारपीट फिर पत्नी काे उतारा मौत के घाट। गिरफ्तार।

देश-विदेश

1. पंजाब से छत्तीसगढ़ के दुर्ग जा रही ट्रेन की 4 बोगियों में आग, मुरैना के पास हुआ हादसा, फायर ब्रिगेड कर रही मशक्कत

2. संविधान दिवस कार्यक्रम से पूरा विपक्ष नदारद:मोदी ने 22 मिनट भाषण दिया; बिना नाम लिए कांग्रेस, अखिलेश और लालू पर तंज कस गए

3. इंटरनेशनल फ्लाइट्स 15 दिसंबर से शुरू:633 दिन बाद हटा बैन, क्रिसमस-न्यू ईयर पर विदेश जा सकेंगे।

4. छात्रों पर कोरोना का असर:देश में 30 दिन में 2400 स्टूडेंट पॉजिटिव, सबसे ज्यादा 1700 महाराष्ट्र के; शादियों में शामिल होने वाले बने सुपर स्प्रेडर

5. आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। जांच के लिए उनका ब्लड सैंपल लिया गया है। फिलहाल रिपोर्ट का इंतजार है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कमरे में आशिक के साथ इश्क लड़ा रही थी पत्नी, अचानक पहुंच गया पति फिर जो हुआ…

गोपालगंज : आशिक के साथ कमरे में पत्नी इश्क लड़ा रही थी। इतने में परदेस से कमा कर उसका पति घर पहुंचा और सब कुछ आगे पढ़ें »

माल नदी से 450 लोगों को बचाया गया, भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने किया इलाके का दौरा

जलपाईगुड़ी : जलपाईगुड़ी जिले में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान माल नदी में अचानक आई बाढ़ में आठ लोगों की मौत व कई लोगों के आगे पढ़ें »

ऊपर