राशन डीलर्स ने जताया केंद्र का आभार

कोलकाता : को​विड काल में लगभग 80 करोड़ लोगों ने लिए केंद्र सरकार द्वारा प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत दिया जानेवाला राशन को अक्टूबर में ही बंद कर दिये जाने की जानकारी दी गयी थी मगर इस परिसेवा को 3 महीने और बढ़ा दिया गया है। केंद्रीय खाद्य मंत्री पीयूष गोयल के इस कदम का स्वागत राशन डीलर्स ने किया है। राशन डीलर व ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर्स फेडरेशन के राष्ट्रीय साधारण स​चिव विश्वंभर बासु ने बताया कि सांसद व हमारे प्रमुख परामर्शदाता सौगत राय ने प्रधानमंत्री व केंद्रीय मंत्री पीयूष को इस योजना को बढ़ा देने की अपील करते हुए चिट्ठी भेजी थी। केंद्र सरकार ने इस ओर गौर करते हुए 3 महीने की मियाद और बढ़ायी है इसकी हमें खुशी है। साथ ही हमारी अपील है कि कोविड के बाद आर्थिक तंगी से अब तक जूझ रहे गरीबों के लिए सरकार इस ओर जरूर सोचे।

Visited 179 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

West Bengal Weather: बदल गया मौसम का मिजाज, आज बंगाल के इन जिलों में बारिश के आसार

कोलकाता: बंगाल में एकबार फिर मौसम में परिवर्तन होने जा रहा है। मौसम विभाग ने कोलकाता के साथ-साथ पूरे दक्षिण बंगाल में बारिश का अनुमान आगे पढ़ें »

Jammu Kashmir: जम्मू का नौसेना कर्मी जहाज से लापता, परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की

जम्मू : नौसेना कर्मी साहिल वर्मा मुंबई में भारतीय नौसेना के एक जहाज से लापता हो गए। साहिल वर्मा जम्मू के घो मन्हासा के रहने आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!