बहूबाजार में शादी का वादा कर दुष्कर्म, अभियुक्त गिरफ्तार

कोलकाता : शादी का वादा कर महिला से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। घटना बहूबाजार थाना इलाके की है। अभियुक्त का नाम तौसीफुर रहमान है। सोमवार को अभियुक्त को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 13 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। अदालत सूत्रों के अनुसार पीड़ित महिला ने कुछ दिनों पहले शिकायत दर्ज कराई कि वर्ष 2006 में उसका परिचय अभियुक्त से हुआ था। आरोप है कि अभियुक्त ने शादी का वादा कर उसका यौन शौषण किया और फिर उसके गर्भवती होने पर उसका गर्भपात भी करा दिया। आरोप है कि कुछ दिनों पहले जब उसने अभियुक्त को शादी करने के लिए कहा तो उसने शादी करने से मना कर दिया। यही नहीं महिला को पता चला कि अभियुक्त पहले से शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। ऐसे में उसने अभियुक्त के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कांथी में जवाबी सभा कर सकते हैं शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कांथी में अ​भिषेक बनर्जी के जवाब में विपक्ष के नेता शुभेंदु ​अधिकारी जवाबी सभा करना चाहते हैं। प्रदेश भाजपा सूत्रों ने बताया आगे पढ़ें »

एसएससी : 21 हजार पदों पर नियुक्ति में घपले का खुलासा

सीबीआई की नयी सिट के प्रमुख ने कहा कोर्ट में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्कूलों में ग्रुप डी के पदों पर नियुक्ति घोटाले के एक मामले की आगे पढ़ें »

ऊपर