सिटी ऑफ जॉय में रणबीर कपूर ने बिखेरा जलवा, साथ में दिखें दादा

कोलकाता : बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। इस सिलसिले में रविवार को रणबीर कपूर सिटी ऑफ जॉय यानी कोलकाता पहुंचे। इस दौरान रणबीर ने कोलकाता के क्रिकेट स्टेडियम ईडन गार्डन में भी शिरकत की। इस बीच सोशल मीडिया पर ईडन गार्डन में क्रिकेट खेलते हुए रणबीर कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आईं हैं।खास बात ये है कि रणबीर कपूर की इन फोटो में उनके साथ टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भी नजर आ रहे हैं।

सौरव गांगुली के साथ रणबीर की तस्वीर इस वक्त चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में इस बात पर भी काफी चर्चा हुई है कि क्रिकेट के दादा यानी सौरव गांगुली की बायोपिक में रणबीर कपूर उनका रोल अदा करते दिख सकते हैं। ऐसे में अब दादा और रणबीर की इस तस्वीर ने इस गांगुली की बायोपिक वाले मुद्दे को और हवा दी है। मालूम हो कि फिलहाल तो सिर्फ फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन के लिए रणबीर कपूर सौरव गांगुली के साथ ईडन गार्डन पर नजर आए हैं।

 

 

Visited 63 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावरों की तस्वीर आई सामने

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल की सुबह 3 राउंड ओपन फायरिंग हुई है। भारी सिक्योरिटी के बावजूद सुबह आगे पढ़ें »

सलमान खान के घर फायरिंग, पिता सलीम खान ने दिया ये बयान

कोलकाता: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान काफी समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर हैं। हालांकि, इस मामले पर अभी तक कोई बड़ा फैसला नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर