महानगर के दो अलग-अलग हुक्का बार में छापा, 4 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर के दो अलग-अलग इलाकों में स्थित हुक्का बार में कोलकाता पुलिस के एआरएस अधिकारियों ने छापामारी अभियान चलाया। सबसे पहले करया थानांतर्गत बेकबागान रो स्थित एक मकान के दूसरे तल्ले पर चल रहे हुक्का पार्लर में पुलिस ने छापामारी की। छापामारी के दौरान वहां से मैनेजर और कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों के पास से हुक्का सेट बरामद किए गए हैं। वहीं दूसरी ओर एआरएस अधिकारियों ने सीआईटी रोड स्थित एक हुक्का पार्लर में छापामारी की। छापामारी के दौरान उक्त हुक्का पार्लर से पुलिस ने दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है। वहां से भी कई हुक्का के सेट बरामद किए गए हैं। यहां उल्लेखनीय है कि कोलकाता नगर निगम की ओर से कुछ दिनों पहले हुक्का बार पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। उक्त प्रतिबंध के बाद से कोलकाता पुलिस महानगर में चलने वाले अवैध हुक्का बार पर लगातार छापामारी अभियान चला रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिल्ली यूनिवर्सिटी में डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग को लेकर बवाल, धारा 144 लागू

नई दिल्ली : बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। जेएनयू, जामिया के बाद अब दिल्ली यूनिवर्सिटी में डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग को आगे पढ़ें »

खाना खिलाने को कहकर व्यवसायी की जेब से उड़ा ले गयीं रुपये, 3 गिरफ्तार

बैरकपुर : गोद में बच्चे को लेकर भूखे होने की बात कहकर व्यवसायी से खाना खिलाने की गुहार लगानी वाली 3 म​हिलाएं उसी की जेब आगे पढ़ें »

ऊपर