न शादी की पहली सालगिरह और न ही बेटे के जन्म की पार्टी मना पाये राहुल

* बहन, साली और साला के साथ निकले थे पूजा घूमने
* बस ने राहुल सहित उसकी बहन तथा साली को कुचला
* घर में पार्टी की तैयारियां धरी की धरी रह गयीं
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : एक हंसते-खेलते परिवार की खुशियां मातम में बदल गयीं। घर से एक साथ तीन सदस्यों की अर्थियां निकलीं, वहीं तीन सदस्य अस्पताल में भर्ती हैं। सियालदह में बस की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हाे गयी। इनके नाम राहुल प्रसाद, अदिति गुप्ता तथा नंदिनी प्रसाद हैं। मृतकों में राहुल की बहन नंदिनी तथा साली अदिति शामिल हैं। ये सभी कार्ल मार्क्स सरणी के रहने वाले थे। राहुल की शादी अदिति की बड़ी बहन नीलम से हुई थी।
राहुल की शादी को एक साल भी नहीं हुए थे
राहुल की शादी को अभी एक साल भी नहीं हुए थे, उनका एक 22 दिन का नवजात बेटा है। इस घटना से घर में मातम छाया है, वहीं भूकैलाश इलाके में शोक की लहर है। घटना के बारे में शिव पूजन गुप्ता जो कि राहुल के ससुर तथा अदिति के पिता हैं, उन्होंने बताया कि उनकी छोटी बेटी अदिति, दामाद राहुल, दामाद की ममेरी बहन नंदिनी, बेटा निलेश (15), उनके रिश्तेदार के बेटे राहत (17) और ऋषि (15) ये सभी 6 दशमी को पूजा घूमने निकले थे। नींबूतल्ला की पूजा देखने के बाद एक और पूजा देखना चाहते थे। ये सभी सड़क के किनारे खड़े थे, तभी एक बस ने अनियंत्रित होकर उन्हें कुचल दिया। निलेश, राहत तथा ऋषि का अस्पताल में इलाज चल रहा है लेकिन छोटी, दामाद और नंदिनी की मौत हो गयी।
22 दिन के नवजात ने खो दिया पिता को
शिव पूजन गुप्ता ने कहा कि उनकी बेटी नीलम और राहुल की 2021 में 13 दिसंबर को शादी हुई थी। 14 सितंबर को बेटा हुआ। शादी की सालगिरह से लेकर कई कार्यक्रम घर में होने वाले थे। बेटे के जन्म की पार्टी भी होने वाली थी, मगर सब धरा का धरा रह गया। जानकारी के मुताबिक आज 7 अक्टूबर को ही घर में एक पार्टी हाेने वाली थी। उल्लेखनीय है कि परिवार की महिलाएं खासकर नीलम को यह जानकारी दी गयी कि उनकी बहन तथा पति घायल हैं तथा अस्पताल में भर्ती हैं।
11 अक्टूबर को है अदिति का जन्मदिन
अदिति का 11 अक्टूबर काे जन्मदिन है। हर बार की तरह इस बार भी परिवारवालों ने कई तैयारियां की थीं लेकिन अब वह पूरा नहीं हो पायेगा। परिवार ने कभी सोचा भी नहीं था कि उन्हें ये दिन देखना होगा। पड़ोसियों का कहना था कि अदिति बहुत प्यारी थी। जो भी हुआ बहुत गलत हुआ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मंगलवार को करें ये उपाय, संकटमोचन हर लेंगे सारे संकट

कोलकाता : मंगलवार का दिन संकटमोचन हनुमान को समर्पित है। मान्यता है, इस दिन जो व्यक्ति हनुमान जी की विधिवत पूजा-अर्चना करते हैं, उनके जीवन आगे पढ़ें »

कांथी में जवाबी सभा कर सकते हैं शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कांथी में अ​भिषेक बनर्जी के जवाब में विपक्ष के नेता शुभेंदु ​अधिकारी जवाबी सभा करना चाहते हैं। प्रदेश भाजपा सूत्रों ने बताया आगे पढ़ें »

ऊपर