प्रदेश भाजपा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक के स्थान को लेकर सवाल

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आज से दुर्गापुर में चालू हो रही प्रदेश भाजपा की दो दिवसीय राज्य कार्यकारिणी की बैठक के स्थान को लेकर सवाल उठ रहे हैं। इसे लेकर भाजपा के ही विक्षुब्धों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को चिट्ठी भेजी है। समसुर रहमान ने चिट्ठी में कहा है कि दुर्गापुर के सिटी सेंटर में जिस होटल में प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया जा रहा है, वह होटल वहां के कथित कोयला माफिया का है। चिट्टी में कहा गया है कि इस तरह के होटल का चयन कर पार्टी की छवि को और नुकसान पहुंचाये जाने की कोशिश की जा रही है। एक तरह जहां पार्टी कोयला घोटाला, बालू घोटाला समेत अन्य घोटालों को लेकर मुखर होती है, वहीं दूसरी तरफ इस तरह के होटल के चयन का क्या मतलब है ? इसके लिए भी प्रदेश भाजपा के सांगठनिक महासचिव अमिताभ चक्रवर्ती को जिम्मेदार ठहराया गया और मामले को गंभीरता से लेने की अपील की गयी है।

Visited 41 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA ?

नई दिल्ली: देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) जल्द लागू हो सकता है। सूत्रों के अनुसार, लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता जारी होने आगे पढ़ें »

ऊपर