हावड़ा के तृणमूल विधायक ने बदला सूर

कहा मीडिया ने उनके ‘विदाई’ पोस्ट का ‘गलत अर्थ’ निकाला है
हावड़ा : हावड़ा के तृणमूल विधायक समीर पांजा ने 24 घंटे में अपना सूर बदल लिया। उन्होंने कहा कि मीडिया ने उनके ‘विदाई’ पोस्ट का ‘गलत अर्थ’ निकाला है। उदयनारायणपुर विधायक समीर पांजा ने 24 घंटे के भीतर अपनी पार्टी की बेचैनी को इस तरह दूर करने की कोशिश की। गत शुक्रवार की रात उनके द्वारा किए गए एक फेसबुक पोस्ट को लेकर सत्ताधारी पार्टी के अंदरूनी खेमे में हंगामा शुरू हो गया था। तृणमूल विधायक और हावड़ा (ग्रामीण) जिला तृणमूल के अध्यक्ष ने ‘विदाई’ संदेश दिया, यह टिप्पणी करते हुए कि पार्टी में उनकी राय को महत्व नहीं दिया जा रहा है। हालांकि, शनिवार रात समीर ने फेसबुक पर एक नया पोस्ट किया और दावा किया कि उनके ‘टाइम टू गो, अलविदा कहो’ कमेंट का गलत अर्थ निकाला गया है। समीर की दूसरी पोस्ट में उन्होंने लिखा कि ‘पिछली रात सोशल मीडिया पर मैंने अपने दिल कुछ पोस्ट किया मगर उसमें पार्टी को लेकर कुछ भी अपशब्द नहीं थे। उन्होंने कहा कि वे पार्टी के साथ थे और रहेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टेट 2014 : 824 की अवैध नियुक्ति, हाई कोर्ट में रिट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हाई कोर्ट में दायर एक रिट में आरोप लगाया गया है कि 2014 के टेट में अवैध नियुक्तियां दी गई हैं। इसकी आगे पढ़ें »

हथियारों की तस्करी के आराेप में दो अभियुक्त गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : बारुईपुर थानांतर्गत बेगमपुर दूसो कॉलोनी इलाके में सोमवार की रात हथियारों की तस्करी के आरोप में पुलिस ने दो अ‌भियुक्तों को आगे पढ़ें »

ऊपर