गंगासागर मेले के लिए परिवहन की तैयारी, 280 बसें रिजर्व की गयीं

20 वेसल, बार्ज, रो-रो परिसेवा की भी रहेगी व्यवस्था
भगवानगोला से कोलकाता तक शुरू होगी बस परिसेवा !
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : गंगासागर मेले के लिए परिवहन विभाग की तरफ से तैयारियां शुरू कर दी गयी हैं। परिवहन मंत्री स्नेहाशिष चक्रवर्ती ने बताया कि यात्रियों के लिए 280 बसों की परिसेवा रहेगी। इसके लिए अभी से ही 280 बसों को रिजर्व करके रख दिया गया है। ये बसें कोलकाता से लॉट आठ तक जाएंगी। बसों में किसी तरह की दिक्कत न आये उसके लिए उनकी रिपेयरिंग भी करवा दी गयी है। इसके अलावा 20 वेसल तैयार रखे गये हैं। मंत्री ने कहा कि इन सभी के साथ ही बार्ज, रो-रो परिसेवा की भी व्यवस्था की जाएगी। कुल मिलाकर परिवहन की व्यवस्था पूरी तरह दुरुस्त रहेगी।
भगवानगाेला से कोलकाता तक बस परिसेवा
सोमवार को परिवहन मंत्री ने विधानसभा में बताया कि भगवानगोला से कोलकाता तक बस परिसेवा चालू करने पर विचार किया जाएगा। दरअसल मंत्री से प्रश्न किया गया था कि भगवानगोला में बस परिसेवा नहीं है। इसके जवाब में मंत्री ने बताया कि सर्वे किया जाएगा अगर रूट सही मिलता है तो बस परिसेवा चालू कर दी जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज नहीं होगी शाह व सुकांत की बैठक

कोलकाता : आज यानी गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार के साथ बैठक करने वाले थे। हालांकि यह बैठक आगे पढ़ें »

गुजरात में तीसरी राजनीतिक शक्ति बनकर उभरी आप

गुजरात : गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना जारी है। राज्य में पार्टी अभूतपूर्व कामयाबी की तरफ बढ़ती दिख रही है। वहीं आप संयोजक अरविंद आगे पढ़ें »

ऊपर