जगदल व आमडांगा अंचल से फिर शक्तिशाली बम बरामद

जगदल : जगदल विधानसभा क्षेत्र के बासुदेवपुर थाना इलाके से फिर एक बार बम बरामद किए गए। मिली जानकारी के अनुसार रविवार की शाम बासुदेवपुर थाना के अंतर्गत काऊगाछी इलाके में बिभास मुखर्जी के घर के सामने कुछ बच्चे खेल रहे थे तभी उनकी नजर वहां पड़े बमों पर पड़ी। उन्होंने गोलनुमा चीज देखकर आशंका जताई और आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी। आसपास के लोग जब वहां पहुंचे तो उन्होंने पाया कि वह सभी बम रखे गए थे जिसकी सूचना उन्होंने तुरंत पुलिस को दी। बाद में पुलिस ने वहां से 7 शक्तिशाली बम बरामद किए। बिभास मुखर्जी का कहना है कि काम के सिलसिले में वे और उनकी पत्नी सुबह से ही निकल जाते हैं और रात में घर वापसी होती है इसलिए कौन किस उद्देश्य से वहां बमों को रख गया था उन्हें नहीं पता उन्होंने आशंका जताई कि अगर यह बरामद किए गए होते तो जरूर उनका परिवार हादसे का शिकार होता, हालांकि पुलिस इसकी छानबीन शुरू कर दी है। दूसरी ओर आमडांगा थाना इलाके के केला बागान से भी पुलिस ने दो बमों को बरामद किया। माना जा रहा है कि पंचायत चुनाव आने से पहले ही इन पंचायत इलाकों में बमों को इकट्ठा किए जाने का काम समाजविरोधियों द्वारा किया जा रहा है। ईसको लेकर पुलिस प्रशासन भी पूरी सक्रियता दिखा रही है और लगातार बमों को बरामद करने के लिए पुलिस का अभियान जारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी में दिखायी जायेगी पीएम मोदी पर बनी बीबीसी की डोक्यूमेंट्री

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) की ओर से विश्वविद्यालय प्रबंधन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बीबीसी द्वारा बनायी गयी आगे पढ़ें »

बंगाल : पठान की स्क्रीनिंग के दौरान गिरा सिनेमा हॉल का छत, पांच घायल

मुर्शिदाबाद: इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि पश्चिम बंगाल में पठान की स्क्रीनिंग के दौरान गिरी मूवी हॉल की छत। 5 को चोट आगे पढ़ें »

ऊपर