सौजन्यता की राजनीति : फिरहाद समेत तृणमूल नेताओं ने की मीना देवी से मुलाकात

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भाजपा का नवान्न अभियान कितना सफल या व्यर्थ हुआ, इसे लेकर चर्चा चल ही रही है। हालांकि, मौजूदा समय में जिस मुद्दे को लेकर सबसे अधिक चर्चा हुई, वह है भाजपा पार्षद मीना देवी पुरोहित का सिर फटने की घटना। मंगलवार को जब बड़ाबाजार से रैली नवान्न की ओर जा रही थी तो उस समय पुलिस ने बाधा दी। हालांकि बाधा की उपेक्षा करते हुए रैली शुरू होते ही कोलकाता व हावड़ा के इलाके रणक्षेत्र में तब्दील हो गये थे। पथराव की घटना में कोलकाता नगर निगम की 22 नं. वार्ड की पार्षद मीना देवी पुरोहित का सिर फट गया। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बुधवार को मीना देवी पुरोहित से मिलने के लिए कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम पहुंचे थे। उनके साथ केएमसी की चेयरपर्सन माला राय व विधायक विवेक गुप्त भी मौजूद थे। उन्होंने मीना देवी पुरोहित के स्वास्थ्य का हाल जाना और कहा कि जरूरत होने पर दूसरे अस्पताल में उन्हें भर्ती करा दिया जायेगा। फिरहाद हकीम ने कहा, ‘क्या घटना घटी है, इसे लेकर विवाद में नहीं जाऊंगा। मीना देवी पुरोहित के सिर में चोट लगी है। मुख्यमंत्री को इस संबंध में जानकारी दी है, उन्होंने मीना देवी पुरोहित के स्वास्थ्य की कामना की है। उनके इलाज का पूरा खर्च केएमसी के द्वारा वहन किया जायेगा।’ यहां उल्लेखनीय है कि गत मंगलवार को मीना देवी पुरोहित के घायल हाेने की घटना में राष्ट्रीय महिला आयोग की ओर से जवाब तलब किया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

बंगाल को किया जा रहा है बदनाम – ममता

भाजपा -माकपा पर करारा हमला, कहा-कोई धुला तुलसीपत्ता नहीं याद रखिये, ये दिल्ली का लड्डू तृणमूल प्रतिशोध की पार्टी नहीं है, अगर ऐसा होता तो कई गिरफ्तार आगे पढ़ें »

ऊपर