राजनीतिक चर्चा : 3 दिनों के लिए कोलकाता आये मिठुन

कर सकते हैं कई दुर्गा पूजा का उद्घाटन
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : शुक्रवार काे अभिनेता व भाजपा नेता मिठुन चक्रवर्ती 3 दिवसीय कोलकाता दौरे पर पहुंचे। इस दिन एयरपोर्ट से सीधे वह होटल के लिए रवाना हो गये ​जहां रात में ठहरने के बाद आज यानी शनिवार को मिठुन ​विभिन्न स्थानों पर राजनीतिक कार्यक्रमों में जायेंगे। पार्टी सूत्रों के अनुसार, जिला स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ उनकी बैठक है। दुर्गा पूजा के दौरान पार्टी की क्या रणनीति व कार्यक्रम होंगे, इसे लेकर भी वह नेतृत्व के साथ चर्चा कर सकते हैं। इधर, एयरपोर्ट पर मिठुन से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा पश्चिम बंगाल में पूजा उद्घाटन के बारे में पूछे जाने पर मिठुन चक्रवर्ती ने कहा, ‘वह दुर्गा पूजा का उद्घाटन कर ही सकते हैं। हालांकि राजनीति लेकर मैं कोई बात नहीं करूंगा। दुर्गा पूजा के समय मैं कोलकाता में नहीं रहूंगा। दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं, सबकी दुर्गा पूजा अच्छे से बीते।’
पार्टी सूत्रों के अनुसार, पहले भी कोलकाता में आकर प्रदेश भाजपा नेताओं के साथ मिठुन ने सांगठनिक बैठक की थी। इसके बाद केंद्रीय नेतृत्व को उन्होंने एक रिपोर्ट दी है। इस बार फिर वह जिला स्तर पर संगठन की हालत देखेंगे व जिला नेताओं के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद इसे लेकर एक रिपोर्ट वह सौंपेंगे क्योंकि अगले साल की शुरुआत में ही पंचायत चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में उनकी क्या भूमिका होगी, इस पर भी वह चर्चा करना चाहते हैं। मिठुन चक्रवर्ती के बंगाल दौरे को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा, ‘मिठुन चक्रवर्ती ने हमें कहा था कि वह प्रदेश भाजपा को समय देंगे। इस कारण ही वह 3 दिवसीय सफर पर कोलकाता आये हैं। आज कोलकाता व उत्तर के साथ ही दक्षिण कोलकाता के कार्यकर्ताओं को लेकर वह सम्मेलन करेंगे। वहीं 25 तारीख को उत्तर व दक्षिण दिनाजपुर व मालदह के कार्यकर्ताओं को लेकर वह सम्मेलन करेंगे। हालांकि बाद का कार्यक्रम तय नहीं हुआ है।’ यहां उल्लेखनीय है कि अभिनेता मिठुन चक्रवर्ती की बंगालियों में लोकप्रियता को भाजपा भुनाना चाहती है। हालांकि अब अभिनेता के परिचय के अलावा बंगाल की राजनीति में भी मिठुन की अहम भूमिका है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पानी के बहाव में बह गया बच्चा, कोशिश की मगर हाथ नहीं आया

सन्मार्ग संवाददाता मालबाजार/कोलकाता : दशमी की रात लगभग 8.30 बजे मालबाजार की माल नदी में प्रतिमा विसर्जन के समय हरपा बाढ़ में 8 लोगों की मौत आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में महिला से मारपीट का आरोप, 1 गिरफ्तार

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा में पूजा कमेटी द्वारा मांगा गया चंदा नहीं देने के कारण एक म​हिला से मारपीट-गालीगलौज करने का आरोप स्थानीय एक पूजा कमेटी आगे पढ़ें »

ऊपर