विधानसभा में दिखी राजनीतिक सौजन्यता

ममता ने शुभेंदु को दी शारदीय शुभेच्छा
कोलकाता : विधानसभा में सोमवार को राजनीतिक सौजन्यता की खूबसूरत तस्वीर देखने को मिली। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सदन के भीतर अपने विधायकों से मिलने उनके पास गयी थीं। इस बीच वह भाजपा के विधायकों के पास भी गयीं और नमस्कार कर उन्हें शारदीय शुभेच्छा दी। ममता ने कहा कि सदन में बीरबाहा हांसदा ने बहुत अच्छा वक्तव्य रखा था। बधाई देने के इरादे से ही मैं उनके साथ बाकी विधायकों से भी मिली। इस बीच भाजपा के विधायकों से न मिलना उचित न होता। ममता ने जब शुभेन्दु को नमस्कार किया तो शुभेन्दु ने भी ममता बनर्जी का अभिवादन करते हुए नमस्कार किया। वहीं दूसरी तरफ यह पहली बार था कि पूरे सदन में ममता बनर्जी के वक्तव्य को शुभेन्दु अधिकारी ने सुना। इसके पहले जब भी ममता बनर्जी अपना वक्तव्य देती आयी हैं शुभेंदु सदन से बाहर ही रहे हैं। सोमवार को ममता बनर्जी द्वारा दिये शारदीय शुभेच्छा को लेकर शुभेंदु ने कहा महालया से पहले शारदीय शुभेच्छा देना सनातन धर्म में नहीं है। हम महालया के बाद ममता बनर्जी को शारदीय शुभेच्छा देंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चतुर्थी से महानगर की सड़कों पर सुरक्षा की कमान संभालेंगे पुलिस कर्मी

5 हजार पुलिस और 10 हजार अस्थायी होम गार्ड रहेंगे तैनात तीन शिफ्टों में काम करेंगे पुलिस कर्मी कोलकाता : कोविड काल के बाद इस साल आयोजित आगे पढ़ें »

शुगर से पाना चाहते हैं छुटकारा! आज से ही शुरू करें ये काम

कोलकाताः मौजूदा भाग दौड़ के दौर में शुगर की समस्या बेहद आम हो चली है। खराब खानपान और जीवनशैली के चलते शुगर के मरीजों की आगे पढ़ें »

ऊपर