जगदल में कोविड विधि पालन को लेकर पुलिस सख्त, 8 गिरफ्तार

जगदल : जिला प्रशासन के निर्देश पर बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट के सीपी मनोज वर्मा ने पहले ही कहा था कि अब कोविह की विधियों को उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध पुलिस की सख्ती और बढ़ेगी और इसको लेकर कोई कोताही नहीं होने दिया जायेगा। पुलिस प्रशासन की ओर से इसका शुक्रवार को कार्यान्वयन भी शुरू कर दिया गया। जगदल थाने की पुलिस ने श्यामनगर सहित आसपास के मुख्य इलाकों में अभियान चलाते हुए 8 लोगों को मास्क नहीं पहनने और मास्क पहनने की हिदायद देने पर तर्क-वितर्क करने पर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस कर्मियों द्वारा इसदिन भी माइकिंग करते हुए लोगों को सूचित किया गया कि पूरे अंचल में ही मास्क अनिवार्य कर दिया गया है अतः‍ बिना मास्क के घूमना एक अपराध स्वरूप है अतः पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेगी या फिर जुर्माना लिया जायेगा। वहीं पुलिस कर्मियों ने इसदिन कईयों को कड़ी चेतावनी भी दी। जगदल के साथ ही अंचल के अन्य थानों की पुलिस, ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने भी मास्क पहनने और कोविड विधि का पालन करवाने को लेकर लोगों को सचेत किया और कुछ लोगों के विरुद्ध कार्रवाई भी की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एसएससी मामले में गिरफ्तार सुबीरेश भट्टचार्य को 10 दिनों की जेल हिरासत

अदालत ने सीबीआई के जांच अधिकारी की लगायी क्लास जज ने पूछा- क्यों चाहिए सीबीआई हिरासत वजह बताईए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को एसएससी मामले में गिरफ्तार आगे पढ़ें »

विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और 7 गिरफ्तार

अभियुक्तों में मकान मालिक और दो दिल्ली के एजेंट भी शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और सात आगे पढ़ें »

ऊपर