कालीघाट में बिहार के 4 व्यवसायी का हथियार पुलिस ने किया जब्त

लाइसेंस होने के बावजूद सुरक्षा कारणों से जब्त हुआ हथियार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कालीघाट इलाके में सुरक्षा कारणों से बिहार के 4 व्यवसायियों के पास से पुलिस ने हथियार जब्त किया है। व्यवसायियों ने उन हथियार को लेकर आर्म्स लाइसेंस कालीघाट थाने के अधिकारियों के समक्ष पेश किया। पुलिस के अनुसार कालीघाट के हाजरा रोड स्थित एक बिल्ड‌िंग में बिहार के पूर्णिया के 4 व्यवसायी किराये के फ्लैट में रहते हैं। पुलिस को हाल में पता चला कि उन चार व्यवसायियों के पास हथियार है। कई बार वे लोग अपने पास हथियार लेकर बाहर निकलते हैं। उक्त सूचना के आधार पर कालीघाट थाने की पुलिस की ओर से उन व्यवसासिययों से संपर्क किया गया। व्यवसायियों ने पुलिस को अपने हथियार और लाइसेंस दिखाते हुए कहा कि वे लोग आत्मरक्षा के लिए उक्त हथियार अपने पास रखते हैं। उनके पास बिहार का आर्म्स लाइसेंस है। उन्होंने पुलिस को अपना आर्म्स लाइसेंस भी दिखाया। इसपर पुलिस की ओर से उन्हें कहा गया कि कालीघाट हाई सिक्यूरिटी एरिया है। सुरक्षा कारणों से इस तरह इलाके में हथियार लेकर निकलना ठीक नहीं है। इसके अलावा व्यवसायी यहां पर किराये के फ्लैट में रहते हैं। उनका यहां स्थायी ठिकाना नहीं है। पुलिस ने कानूनी कारण दिखाकर उनके हथियार जब्त किए हैं। पुलिस के अनुसार वेरीफिकेशन के बाद व्यवसासियों को उनका हथियार वापस कर दिया जाएगा। हथियारों को थाने में रखा गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट स्टाफ और यात्रियों के बीच तीखी बहस, इस वजह से हुआ हंगामा

पटनाः पटना जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान के यात्रियों और एयरलाइन कर्मचारियों के बीच शुक्रवार सुबह (3 फरवरी) सुबह दिल्ली हवाईअड्डे पर तीखी बहस हुई। आगे पढ़ें »

विदेश जाना हुआ और महंगा, पर्यटन जगत के लोगों पर आयी मुसीबत

प्रस्तावित 20 फीसदी टीसीएस की दर को वापस लेने के लिए करेंगे अपील सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केंद्रीयवित्त मंत्री की कई नयी घोषणाओं पर जहां लोगों ने आगे पढ़ें »

ऊपर