अपहरणकर्ता के चंगुल से पुलिस ने बचाया व्यवसायी को

मालदह व मुर्शिदाबाद की पुलिस का साझा अभियान
अभियुक्तों ने अपहरण को ही बना लिया था पेशा
मालदह : मालदह पुलिस ने मुर्शिदाबाद की पुलिस की मदद से अपहरणकर्ताओं के चंगुल से एक व्यवसायी को बचा लिया। व्यवसायी का नाम मोहम्मद रहीम विश्वास है। वहीं इस मामले में पुलिस ने 3 अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। उनके नाम मसूद आलम, अजीज शेख एवं दुलाल शेख है। ये सभी मुर्शिदाबाद के उमरपुर के रहनेवाले हैं। आरोप है कि ये अभियुक्त पिछले कई दिनों से किडनैपिंग की घटना को अंजाम देते थे। पुलिस का कहना है कि इन युवकों ने अपहरण को ही अपना पेशा बना लिया था। उनके निशाने पर अक्सर पुंजीप​ति या व्यवसायी रहते थे। पुलिस के अनुसार मोहम्मद रहिम कालियाचक का रहनेवाला है। वहीं उसकी कपड़े की दुकान थी। गत 29 जून को वह जब दुकान से लौट रहा था तो ये लोग उसे कार में उठा ले गये। पहले घरवालों ने सोचा कि रहिम किसी काम से चल गया है। जब ज्यादा दिन हो गये तो घरवालों को अपहरणकारियों ने फोन कर फिरौती के रूप में 60 लाख रुपये की मांग की। पुलिस को जब इस घटना की शिकायत मिली तो पुलिस ने अभियुक्तों का मोबाइल ट्रेस करना शुरू किया। पुलिस ने मात्र 10 घंटे के अंतराल में अभियुक्तों को ढूंढ निकाला। हालांकि जब पुलिस पकड़ने गयी तो 6 अभियुक्तों में से 3 फरार हो गये और 3 पुलिस के हत्थे चढ़ गये। इधर परिवार ने पुलिस का धन्यवाद दिया है। वहीं रहिम ने कहा है कि वह किसी भी अपहरणकर्ता को नहीं पहचानते हैं। वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

निगम के कार पार्किंग विभाग ने 8.5 करोड़ रुपये किए अर्जित

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के कार पार्किंग विभाग ने चालू वित्तीय वर्ष में 8.5 करोड़ अर्जित किए हैं। ये आय एक अप्रैल से 22 आगे पढ़ें »

तृणमूल में सब चोर नहीं, अच्छे लोग मेरे संपर्क में : मिठुन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य की सत्ताधारी पार्टी में सब ‘चोर’ नहीं हैं, कुछ नेता अच्छे भी हैं और उन अच्छे नेताओं के साथ भाजपा संपर्क आगे पढ़ें »

ऊपर