राजनीतिक दल के दो गुटों में हुई झड़प के दौरान पुलिस कांस्टेबल को गोली लगी

कोलकाता : बशीरहाट जिले में एक राजनीतिक दल के दो गुटों में हुए संघर्ष को रोकने के दौरान एक पुलिस कर्मी को गोली लगी है। पुलिस ने कहा कि शकचूरा बाजार के पास तकी रोड पर सोमवार देर रात भड़की हिंसा में संलिप्तता के आरोप में अब तक कम से कम 41 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। झड़पों के मद्देनजर इलाके में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। अधिकारी ने कहा, ”एक राजनीतिक दल के दो गुटों के सदस्य सोमवार को आपस में भिड़ गए, जिसके बाद पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। बशीरहाट जिला पुलिस की अनंतपुर चौकी के कांस्टेबल प्रभात सरदार को संघर्ष रोकने की कोशिश के दौरान कंधे में गोली लगी।” उन्होंने बताया कि सरदार को बशीरहाट जिला अस्पताल में शुरुआती जांच के बाद आर जी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया, जहां गोली निकालने के लिए सर्जरी करनी पड़ी। वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘हम मामले की जांच कर रहे हैं। हमने पिछली रात हुई हिंसा में शामिल लगभग सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। हम उनसे पूछताछ कर रहे हैं।’’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

​बिल नहीं भरा तो अस्पताल ने शव देने से किया मना

हुगली : चंदननगर के एक नर्सिंग होम में इलाजरत मरीज की मौत के बाद बिल के भुगतान को लेकर मामला इतना गरमाया कि अस्पताल प्रबंधन आगे पढ़ें »

गुजरात के नतीजों को लेकर प्रदेश भाजपा में जश्न

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : गुजरात चुनाव के नतीजों को लेकर प्रदेश भाजपा में जश्न का माहौल है। गुरुवार को सुबह से ही मुरलीधर सेन लेन स्थित आगे पढ़ें »

ऊपर