चोरी कर भाग रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बेलघरिया : शनिवार की रात गश्त लगाने के दौरान एक युवक को भागते हुए देखा और उसका पीछा किया। पुलिस ने उसे फिर देखा कि वह एक मंदिर की छत पर चढ़ गया है, जहां से पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उसके पास से आभूषण और कुछ पैसे बरामद किए। अभियुक्त उसी मंदिर में चोरी करके भाग रहा था मगर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। बेलघरिया थाने की पुलिस ने अभियुक्त को जतिनदास नगर के शिवकाली मंदिर के पास से गिरफ्तार किया। उसका नाम सुमित दास बताया गया है। वह दमदम के छाताकल का निवासी है। अभियुक्त ने प्राथमिक पूछताछ में स्वीकार किया कि वह कई मंदिरों और घरों में चोरी कर चुका है। पुलिस ने उसके पास से चोरी के कुछ और भी सामान बरामद किए हैं। अभियुक्त को रविवार बैरकपुर कोर्ट में पेश करते हुए हिरासत में लिया गया है। उससे आगे की पूछताछ की जा रही है। साथ ही इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि अंचल में हुई चोरियों में उसका कितना हाथ है और उसके कौन-कौन साथी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नवरात्रि में करें ये अचूक टोटके, मां दुर्गा की कृपा से घर में आएगी सुख-समृद्धि

कोलकाता : शक्ति पूजा और उपासना का पावन पर्व शारदीय नवरात्रि शुरू हो चुका है। नवरात्रि के ये पावन 9 दिन बहुत ही शुभ माने आगे पढ़ें »

दो सालों बाद सजी ढाक की धुन, पंडालों में पहुंचे ढाकी

सन्मार्ग संवाददाता काेलकाता : ढाकी की धुन और धुनुची नृत्य से पूजा का उत्साह चरम पर होता है। देखा जाये तो दुर्गापू​जा में बिना ढाक के आगे पढ़ें »

ऊपर