प्रधानमंत्री मोदी का कोलकाता दौरा रद्द… लेकिन ऐसा रहेगा कार्यक्रम का शेड्यूल

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबा का 100 वर्ष की उम्र में, शुक्रवार तड़के अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर अस्पताल में हो गया। पीएम मोदी ने खुद ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी। पीएम मोदी को आज पश्चिम बंगाल में 7,800 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करना था। इसके लिए उन्हें आज कोलकाता आना था, लेकिन मां हीरा बा के निधन के कारण उन्हें अपना तय शेड्यूल रद्द कर अहमदाबाद जाना पड़ा।

प्रधानमंत्री ने भले ही मां के निधन के चलते अपना कोलकाता जाने का कार्यक्रम रद्द कर दिया, लेकिन वहां ​विकास परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास का कार्यक्रम नहीं टाला। सूत्रों की मानें तो प्रधानमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इन कार्यक्रमों में शामिल हो सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला को लेकर पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुए हमले को लेकर एक पीआईएल दायर की गई है। एडवोकेट रमाप्रसाद सरकार ने यह पीआईएल दायर की आगे पढ़ें »

प्लेटफॉर्म छोड़ 500 मीटर दूर जाकर रुकी लोकल ट्रेन

विधाननगर रेलवे स्टेशन की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार की सुबह विधाननगर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म से 500 मीटर दूर जाकर रुकी। अचानक इस आगे पढ़ें »

ऊपर