प्रधानमंत्री मोदी का कोलकाता दौरा रद्द… लेकिन ऐसा रहेगा कार्यक्रम का शेड्यूल

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबा का 100 वर्ष की उम्र में, शुक्रवार तड़के अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर अस्पताल में हो गया। पीएम मोदी ने खुद ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी। पीएम मोदी को आज पश्चिम बंगाल में 7,800 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करना था। इसके लिए उन्हें आज कोलकाता आना था, लेकिन मां हीरा बा के निधन के कारण उन्हें अपना तय शेड्यूल रद्द कर अहमदाबाद जाना पड़ा।

प्रधानमंत्री ने भले ही मां के निधन के चलते अपना कोलकाता जाने का कार्यक्रम रद्द कर दिया, लेकिन वहां ​विकास परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास का कार्यक्रम नहीं टाला। सूत्रों की मानें तो प्रधानमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इन कार्यक्रमों में शामिल हो सकते हैं।

Visited 146 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!