मां हीराबेन से मिलने पहुंचे पीएम मोदी, कल अहमदाबाद में डालेंगे वोट

गांधीनगर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां हीराबेन मोदी से मिलने गांधीनगर में उनके आवास पहुंचे। प्रधानमंत्री कल यानी पांच दिसंबर को गुजरात चुनाव के दूसरे चरण में वोट भी डालेंगे। प्रधानमंत्री अहमदाबाद के साबरमती विधानसभा क्षेत्र के वोटर हैं।
अगस्त में भी मां से मिलने पहुंचे थे
इससे पहले पीएम मोदी इसी साल 27 अगस्त को दो दिवसीय गुजरात दौरे पर अचानक मां हीराबेन से मिलने पहुंचे थे। साबरमती नदी पर अटल पुल के उद्धाटन और खादी उत्सव कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पीएम मोदी गांधीनगर के रायसन इलाके में स्थित अपनी मां के आवास पर पहुंचे थे।
पीएम मोदी करेंगे प्रमुख स्वामी महाराज के जन्मदिवस शताब्दी समारोह का उद्घाटन
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद में प्रमुख स्वामी महाराज के जन्मदिवस शताब्दी समारोह का उद्घाटन करेंगे। तीस दिवसीय यह महोत्सव 15 दिसंबर से 15 जनवरी तक आयोजित किया जाएगा। इस उत्सव के लिए अहमदाबाद के पश्चिमी छोर पर सरदार पटेल रिंग रोड पर 600 एकड़ भूमि पर एक भव्य ‘प्रमुख स्वामी महाराज नगर’ का निर्माण किया जा रहा है। यहां एक महीने तक विभिन्न राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के कार्यक्रमों का आयोजन होगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी में दिखायी जायेगी पीएम मोदी पर बनी बीबीसी की डोक्यूमेंट्री

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) की ओर से विश्वविद्यालय प्रबंधन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बीबीसी द्वारा बनायी गयी आगे पढ़ें »

बंगाल : पठान की स्क्रीनिंग के दौरान गिरा सिनेमा हॉल का छत, पांच घायल

मुर्शिदाबाद: इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि पश्चिम बंगाल में पठान की स्क्रीनिंग के दौरान गिरी मूवी हॉल की छत। 5 को चोट आगे पढ़ें »

ऊपर