शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म; आरोपी गिरफ्तार

बागुईआटी: शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में बागुईआटी थाना के पुलिस ने बागुईआटी जोरामंदिर इलाके में रहने वाला पिणाक जटुआ को गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि एक जिम में बागुईआटी में रहने वाली युवती से उसका परिचय हुआ फिर दोनों में दोस्ती हुई जिसके बाद शादी का झांसा देकर पीड़ित से कई बार शारीरिक संपर्क बनाया जब युवती ने उसे शादी करने के लिए कहा तो आरोपी शादी करने से इनकार कर दिया जिसके बाद पीड़ित युवती ने बागुईआटी थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाई जिसके बाद मामले की जांच पड़ताल करते हुए आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा।

आरोपी ने इस तरह से और किसी को अपने चंगुल में फसाया है या नहीं इसकी भी जांच पड़ताल पुलिस कर रही है। बागुईआटी थाने की पुलिस पीड़ित महिला एवं आरोपी का बिधाननगर महकमा अस्पताल में मेडिकल टेस्ट करवाया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एसएसकेएम कांड पर कार्रवाई का निर्देश

काेलकाता : एसएसकेएम कांड पर सीएम ममता बनर्जी ने कड़ी कार्रवाई की बात कही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने सुबह में ही इस मामले आगे पढ़ें »

कोलकाता : अस्पताल के शौचालय में फंदे से लटकता मिला मरीज का शव

कोलकाता : उत्तर कोलकाता के राजकीय आरजी कार मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के शौचालय में सोमवार सुबह 55 वर्षीय एक मरीज का शव लटका आगे पढ़ें »

ऊपर