वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला को लेकर पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुए हमले को लेकर एक पीआईएल दायर की गई है। एडवोकेट रमाप्रसाद सरकार ने यह पीआईएल दायर की है। हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस प्रकाश श्रीवास्तव और जस्टिस राजर्षि भारद्वाज के डिविजन बेंच में इसी सप्ताह इसकी सुनवायी होने की संभावना है।
यहां गौरतलब है कि एक जनवरी से इस राज्य में वंदे भारत एक्सप्रेस की शुरुआत हुई थी। यह एक्सप्रेस हावड़ा से न्यू जलपाईगुड़ी तक जाती है। इस एक्सप्रेस के चालू होने के बाद अगले दिन ही उस पर पथराव किया गया। एक माह के अंदर इस एक्सप्रेस पर तीन बार पथराव किया गया है। इस वजह से एक्सप्रेस ट्रेन के कोच की खिड़कियों के शीशे टूट गए थे। इस मामले में अभी तक न तो किसी अभियुक्त की पहचान हुई है और न ही किसी को गिरफ्तार किया गया है। इस पीआईएल में अपील की गई है कि तत्काल अभियुक्तों की पहचान करने और गिरफ्तार करने का आदेश दिया जाए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

WBJEE Admit Card 2024: बोर्ड ने जारी किया एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

कोलकाता: आज गुरुवार(18 अप्रैल, 2024) को पश्चिम बंगाल संयुक्त प्रवेश परीक्षा बोर्ड (WBJEEB) ने आधिकारिक तौर पर पश्चिम बंगाल संयुक्त प्रवेश परीक्षा (WBJEE) के लिए आगे पढ़ें »

एक्टर रवि किशन को पिता बताने वाली लड़की शिनोवा की मांग, जानिए पूरा मामला

कोलकाता: सोमवार को अपर्णा ठाकुर नाम की एक महिला ने भोजपुरी स्टार और गोरखपुर से BJP प्रत्याशी रवि किशन के अपनी बेटी का पिता होने आगे पढ़ें »

ऊपर