शायद ममता में दिखते भगवान, इसलिए भाजपाई कहते हैं जय श्री राम – अभिषेक

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : केंद्र सरकार के कार्यक्रम में बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने को लेकर भाजपा – तृणमूल आमने सामने आ गयी। अब तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने गेरुआ शिविर पर तंज कसते हुए जोरदार हमला बोला। अभिषेक ने कहा कि शायद ममता बनर्जी में उनलोगों (भाजपाई) को भगवान दिखते हैं, इसलिए उन्हें देखते ही जय श्री राम कहने लगते हैं। साथ ही उन्होंने सरकारी कार्यक्रम में जय श्री राम के नारे भाजपा द्वारा लगाने को लेकर भी सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि इससे समझा जा सकता है कि भाजपा का देवालिया। उन्होंने कहा कि कोई सरकारी कार्यक्रम में देखा है कि तृणमूल जिंदाबाद का नारे लगाते हुए। बंदे मातरम, जय हिन्द, जय बांग्ला बोलिये लेकिन कार्यक्रम में आमं​त्रित करके इस तरह का आचरण करना अशोभनीय है। या फिर यह भी हो सकता है कि ममता बनर्जी में उन्हें ईश्वर दिखाई देते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेश जाना हुआ और महंगा, पर्यटन जगत के लोगों पर आयी मुसीबत

प्रस्तावित 20 फीसदी टीसीएस की दर को वापस लेने के लिए करेंगे अपील सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केंद्रीयवित्त मंत्री की कई नयी घोषणाओं पर जहां लोगों ने आगे पढ़ें »

शुभेंदु ने पूछा, सरकार गिरने के बयान देने का क्या है आधार ?

एकलव्य स्कूल के लिए राज्य ने नहीं दी जमीन : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर करारा हमला बोलते आगे पढ़ें »

ऊपर