बहूबाजार में दरार आयी इमारतों को भी छोड़ने से नाराज दिखे लोग

कोलकाता : बहूबाजार में करीब 8 इमारतों में आयी दरार के बाद पूरा इलाका आतंकित नजर आ रहा है। यहां के करीब 86 परिवार इस दौरान प्रभावित हुए हैं। इनमें से ​अधिकतर को स्थानीय होटलों में शिफ्ट किया गया है। उनमें से कुछेक परिवार जो अभी भी अपनी इमारतों को छोड़ने को तैयार नहीं हैं, इसकी सूचना जब इलाके के पार्षद विश्वरूप दे को मिली तो वे फिर से मौके पर पहुंचे। दुर्गा पितुरी लेन के निवासियों का कहना है कि अगर मेट्रो रेल के काम के कारण उनके मकानों में दरारें आई हैं, तो मेट्रो रेल अधिकारियों को क्षतिग्रस्त घरों के निवासियों से संपर्क करना चाहिए था, लेकिन इसके बजाय पुलिस आई और उन्हें अपना घर खाली करने को कहा। इलाके के पार्षद ने एक निवासी को समझाने की कोशिश की, क्योंकि वह घर में दरार के बावजूद घर से बाहर नहीं निकलना चाहते थे। हालांकि बाद में मौके पर विधायक नयना बंद्योपाध्याय पहुंचीं। यहां उन्होंने रोष दिखा रहे लोगों को समझया और उनसे रिक्वेस्ट किया। उनके रिक्वेस्ट पर वहां रह रहे लोगों को स्थानीय होटल में शिफ्ट किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

खुशखबरी : अब हावड़ा से पुरी के लिए चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस

कोलकाता: हावड़ा से एनजेपी तेज गति से चल रही है वंदे भारत एक्सप्रेस। इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है।  रेलवे सूत्रों ने आगे पढ़ें »

ईडी के सामने कुंतल का विस्फोटक बयान, कहा पार्थ चटर्जी ने भी लिये थे 15 करोड़ रुपये

कोलकाताः शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी इसी मामले में फंसे कुंतल घोष के भी संपर्क में थे। ईडी की पूछताछ में तृणमूल आगे पढ़ें »

ऊपर