ट्रैक्टर की चपेट में आने से महिला की मौत के बाद लोगोें ने दिखाया विक्षोभ

खड़गपुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के डेबरा थाना इलाके के चकमाधुरी गांव की रहने वाली एक महिला की मृत्यु मिट्टी लाद कर ले जा रहे एक ट्रैक्टर की चपेट में आने से हो गयी। जिसके बाद लोगों ने मृतका के शव को रखकर विक्षोभ दिखाना शुरु कर दिया। आखिरकार डेबरा थाने के पुलिस अधिकारी ने मौके पर पहुंच कर लोगों को समझा बुझा कर शांत किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस व स्थानीय सूत्रों से घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम मिदनापुर जिले के डेबरा थाना इलाके के व मालिहाटि अंचल के अंर्तगत आने वाले चकमाधुरी गांव की रहने वाली महिला कंचन मंडल (55) बुधवार की सुबह के प्रायः 11 बजे के समय कहीं जा रही थी कि मिट्टी लाद कर ले जा रहे एक ट्रैक्टर ने उसे धक्का मार दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गयी। दुर्घटना के बाद लोगों ने शव को वहीं रास्ते पर रखकर विक्षोभ दिखाना शुरु कर दिया। आखिरकार घटना के बारे में जानकारी मिलने पर डेबरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर लोगों को समझा बुझा कर शांत किया उसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी खबर : कोलकाता में चिकन पॉक्स से मरने वालों की संख्या 26 हुई

कोलकाताः  क्या कोविड के तरह ही चिकल पॉक्स भी लोगों में बढ़े जा रहा है? क्या इसके संक्रमण का तरीके भी कोविड के जैसे ही आगे पढ़ें »

फिलहाल जेल में ही रहेंगे अनुब्रत, जमानत के लिए आवेदन ‌ही नहीं किया

आसनसोलः आसनसोल की विशेष अदालत ने गौ तस्करी के मामले में अनुब्रत मंडल को जेल भेजने का आदेश दिया है। अनुब्रत 17 फरवरी तक जेल आगे पढ़ें »

ऊपर