ट्रैक्टर की चपेट में आने से महिला की मौत के बाद लोगोें ने दिखाया विक्षोभ

खड़गपुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के डेबरा थाना इलाके के चकमाधुरी गांव की रहने वाली एक महिला की मृत्यु मिट्टी लाद कर ले जा रहे एक ट्रैक्टर की चपेट में आने से हो गयी। जिसके बाद लोगों ने मृतका के शव को रखकर विक्षोभ दिखाना शुरु कर दिया। आखिरकार डेबरा थाने के पुलिस अधिकारी ने मौके पर पहुंच कर लोगों को समझा बुझा कर शांत किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस व स्थानीय सूत्रों से घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम मिदनापुर जिले के डेबरा थाना इलाके के व मालिहाटि अंचल के अंर्तगत आने वाले चकमाधुरी गांव की रहने वाली महिला कंचन मंडल (55) बुधवार की सुबह के प्रायः 11 बजे के समय कहीं जा रही थी कि मिट्टी लाद कर ले जा रहे एक ट्रैक्टर ने उसे धक्का मार दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गयी। दुर्घटना के बाद लोगों ने शव को वहीं रास्ते पर रखकर विक्षोभ दिखाना शुरु कर दिया। आखिरकार घटना के बारे में जानकारी मिलने पर डेबरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर लोगों को समझा बुझा कर शांत किया उसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब मलय घटक के करीबी ईडी के निशाने पर

पार्षद के पति को दिल्ली में पेश होने का निर्देश कुछ व्यवसायी भी आये ईडी के स्कैनर पर सन्मार्ग संवाददाता आसनसोल : कोयला तस्करी मामले में मंत्री मलय आगे पढ़ें »

Belly Fat : पतली कमर के लिए ऐसे करें इस भूसी का सेवन

कोलकाता : आज के समय की लाइफस्टाइल और खराब खानपान के चलते लोग मोटापे का शिकार होने लगते हैं। खासकर लोग वैली फैट से बहुत आगे पढ़ें »

ऊपर