पान दुकान की आड़ में शराब बेचे जाने का लोगों ने किया विरोध

बनगांव : बनगांव अंचल के गायघाटा थाना अंतर्गत धर्मपुर बाजार इलाके में सोमवार की रात स्थानीय लोगों ने वहां पान की दुकान की आड़ में शराब बेचने को लेकर रोष प्रकट किया। गुस्साये लोगों ने जेशोर रोड पर अवरोध कर विरोध जताया। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि इस घनी आबादी वाले इलाके में शराब बेचे जाने से यहां का माहौल खराब हो रहा है। इलाके के युवाओं को इससे नशे के लत लग रही है। लोगों ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस प्रशासन की नाक के नीचे ही यह अवैध कारोबार फलफूल रहा है। अब यहां समाजविरोधियों भी जमावड़ा लगने लगा है। रात लोगों ने पान की दुकान की आड़ में शराब बेचने वाले कुछ दुकानदारों को रंगे हाथों पकड़ा और दुकानों में तोड़फोड़ भी। बाद में पुलिस ने वहां पहुंचकर प्रदर्शनकारियों को समझा-बुझाकर मामले को शांत किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईआईटी के 12 छात्रों को मिला सालाना एक करोड़ पैकेज की नौकरी

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत खड़गपुर आईआईटी के 12 छात्रों को सालाना एक करोड़ पैकेज की नौकरी मिली है। छात्रों को यह बेहतर आफर आगे पढ़ें »

न्यूटाउन और साल्टलेक में कुकुरमुत्ते की तरह फैल गया है फर्जी कॉल सेंटर का व्यवसाय

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : साल्टलेक और न्यूटाउन में कुकुरमुत्ते की तरह फर्जी कॉल सेंटर का व्यवसाय फैल गया है। आये दिन पुलिस की ओर से अभियान आगे पढ़ें »

ऊपर