पान दुकान की आड़ में शराब बेचे जाने का लोगों ने किया विरोध

बनगांव : बनगांव अंचल के गायघाटा थाना अंतर्गत धर्मपुर बाजार इलाके में सोमवार की रात स्थानीय लोगों ने वहां पान की दुकान की आड़ में शराब बेचने को लेकर रोष प्रकट किया। गुस्साये लोगों ने जेशोर रोड पर अवरोध कर विरोध जताया। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि इस घनी आबादी वाले इलाके में शराब बेचे जाने से यहां का माहौल खराब हो रहा है। इलाके के युवाओं को इससे नशे के लत लग रही है। लोगों ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस प्रशासन की नाक के नीचे ही यह अवैध कारोबार फलफूल रहा है। अब यहां समाजविरोधियों भी जमावड़ा लगने लगा है। रात लोगों ने पान की दुकान की आड़ में शराब बेचने वाले कुछ दुकानदारों को रंगे हाथों पकड़ा और दुकानों में तोड़फोड़ भी। बाद में पुलिस ने वहां पहुंचकर प्रदर्शनकारियों को समझा-बुझाकर मामले को शांत किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

डेंगू से सावधान रहने के लिए पूजा समितियां भी करें प्रचार

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम ने महानगर में डेंगू की स्थिति को चिंताजनक बताते हुए कहा कि कोलकाता नगर निगम और आगे पढ़ें »

ऊपर