नवान्न अभियान : बंद हावड़ा ब्रिज पर लोगों ने ली जमकर सेल्फी

कोलकाता : नवान्न अभियान को लेकर मंगलवार की सुबह से ही हावड़ा ब्रिज पर यातायात सेवा बंद रखी गई थी। विभिन्न उपनगरों से आने वाले लोगों को इस दौरान बस और टैक्सी नहीं चलने की वजह से भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। हावड़ा ब्रिज के दोनों छोर पर पुलिस की बैरिकेडिंग और जल कमान तैनात कर के रखे गए थे। वहीं यातायात के कोई साधन नहीं मिलने पर लोग पैदल ही कोलकाता की तरफ चल पड़े। हमेशा वाहनों की आवाजाही से व्यस्त रहने वाले हावड़ा ब्रिज को देख कर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि एक बार फिर शहर में लॉकडाउन लगा दिया गया है। खाली पड़े हावड़ा ब्रिज पर इस स्थिति का फायदा उठाते हुए लोगों ने जमकर सेल्फी ली। फिर क्या बच्चे क्या बूढ़े, हर किसी ने खाली पड़े हावड़ा ब्रिज को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया। पटना से मंगलवार को अपने भाई बहनों के साथ लौटे आशिष ने बताया कि वह दोपहर एक बजे हावड़ा स्टेशन पहुंचे। पर वहां पहुंच कर पता चला कि कोई बस और टैक्सी नहीं चल रही और हावड़ा ब्रिज पर भारी संख्या में पुलिस तैनात है। जब हावड़ा ब्रिज पर आए तो पूरा ब्रिज खाली पड़ा था। कोई भी गाड़ी ब्रिज से नहीं गुजर रही थी। वहीं अपने मित्रों के साथ कोलकाता आई दिव्या ने बताया कि उन्हें नवान्न अभियान के बारे में परिवार के लोगों ने बताया था पर यहां आकर पता चला कि कोई भी गाड़ी कोलकाता नहीं जा रही है। ऐसे में वह पैदल ही कोलकाता के लिए चल पड़ी। उन्होंने कहा कि केवल तस्वीरों में ही आज तक हावड़ा ब्रिज को सुनसान देखा था, वर्ना यहां हर वक्त वाहनों की भीड़ लगी रहती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महानगर में डेंगू से एक और महिला की मौत

कोलकाता : महानगर में डेंगू से एक और महिला की मौत हो गई। मृतका का नाम अर्चना देवी है। वो मूल रूप से उत्तर प्रदेश आगे पढ़ें »

बक्सर में वर्चस्व की लड़ाई में पूर्व मुखिया को गोलियों से छलनी किया

बक्सर : बिहार के बक्सर जिले में बेखौफ बदमाशों ने पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी है। बताया जाता है कि बिहार के आगे पढ़ें »

ऊपर