अगले महीने से महंगा होगा पावरोटी खाना

प्रति 400 ग्राम पावरोटी पर बढ़ेगा 2 रूपये
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : हर घर में नाश्ते की पहली पसंद पावरोटी खाने वालों को अब अपनी जेब और हल्की करनी पड़ेगी। सितंबर महीने से पावरोटी के दाम 2 रुपये तक बढ़ने वाले है। इसकी जानकारी गुरुवार को वेस्ट बंगाल बेकर्स एसोसिएशन द्वारा बतायी गयी। एसोसिएशन की तरफ से बताया गया है कि आटा और मैदा की कीमत बढ़ने की वजह से पावरोटी के दाम बढ़ाने पड़ रहे है। बताया गया है कि पिछले कुछ समय से जिस तरह सामानों की मुल्यवृद्धि हो रही है उसका असर बेकरी उत्पादों पर भी पड़ रहा है। इसलिए प्रति 400 ग्राम पावरोटी पर 2 रूपये बढ़ाने का निर्णय लिया गया है। यानी जिस ब्रेड पैकेट का दाम 28 रुपया था उसके लिए अब 30 रुपये चुकाने होंगे। दामों की यह बढ़ोतरी सिर्फ प्लेन व स्लाइस ब्रेडों की ही बढ़ाई जाएगी बाकि ब्रेड्स के दाम बढ़ेंगे कि नहीं इस पर निर्णय नहीं लिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

स्वान के 4 बच्चों को कुचलनेवाला ऐप कैब ड्राइवर गिरफ्तार

पोस्ता के काली कृष्ण टैगौर स्ट्रीट की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चारों भाई-बहन एक साथ दिन भर खेलते रहते थे। गुरुवार की शाम चारों का सड़क आगे पढ़ें »

बैरकपुर फ्लाईओवर पर मांझा से कटी बाइक सवार की नाक

बैरकपुर : शुक्रवार की दोपहर बैरकपुर फ्लाईओवर पर बाइक से जा रहा अनुपम गांगुली मांझे के कारण एक हादसे का शिकार हो गया। अचानक ही आगे पढ़ें »

ऊपर