अगले महीने से महंगा होगा पावरोटी खाना

प्रति 400 ग्राम पावरोटी पर बढ़ेगा 2 रूपये
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : हर घर में नाश्ते की पहली पसंद पावरोटी खाने वालों को अब अपनी जेब और हल्की करनी पड़ेगी। सितंबर महीने से पावरोटी के दाम 2 रुपये तक बढ़ने वाले है। इसकी जानकारी गुरुवार को वेस्ट बंगाल बेकर्स एसोसिएशन द्वारा बतायी गयी। एसोसिएशन की तरफ से बताया गया है कि आटा और मैदा की कीमत बढ़ने की वजह से पावरोटी के दाम बढ़ाने पड़ रहे है। बताया गया है कि पिछले कुछ समय से जिस तरह सामानों की मुल्यवृद्धि हो रही है उसका असर बेकरी उत्पादों पर भी पड़ रहा है। इसलिए प्रति 400 ग्राम पावरोटी पर 2 रूपये बढ़ाने का निर्णय लिया गया है। यानी जिस ब्रेड पैकेट का दाम 28 रुपया था उसके लिए अब 30 रुपये चुकाने होंगे। दामों की यह बढ़ोतरी सिर्फ प्लेन व स्लाइस ब्रेडों की ही बढ़ाई जाएगी बाकि ब्रेड्स के दाम बढ़ेंगे कि नहीं इस पर निर्णय नहीं लिया गया है।

Visited 353 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

West Bengal Weather: रात में ठंड…दिन में गर्म, कबतक बंगाल में रहेगा ऐसा मौसम ?

कोलकाता: बंगाल में दो दिनों से हल्की ठंड महसूस हो रही है। बुधवार(28 फरवरी) को सुबह से ही धूप खिली हुई है। बीते कुछ दिनों आगे पढ़ें »

Kolkata: पेट्रोल से भरा टैंकर पलटने से लगी भीषण आग, 1 व्यक्ति की जलकर मौत

कोलकाता: शहर के जोड़ासांको थाना इलाके में बुधवार(28 फरवरी) को दर्दनाक हादसा हुआ। मो .अली पार्क के पास पेट्रोल से भरा टैंकर पलट गया। जिसके आगे पढ़ें »

ऊपर