हेस्ट‌िंग्स में दो बसों के बीच फंसकर राहगीर की मौत

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में दो बसों की रेसारेसी के दौरान उनके बीच फंसने से एक व्य‌क्ति की मौत हो गयी। घटना हेस्ट‌िंग्स थानांतर्गत एजेसी बोस रोड व कैथेड्रल रोड क्रॉसिंग की है। मृतक का नाम सजल बनर्जी (55) है। वह दक्षिण 24 परगना के आमतल्ला का रहनेवाला था। पुलिस ने मामले में दोनों बसों के ड्राइवर और कंडक्टर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम मो.नदीम, मो.जाफर, सुमन बानिक और सुशोभन मिश्रा हैं। अभियुक्तों को मंगलवार को बैंकशाल कोर्ट में पेश करने पर उन्हें 23 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। जानकारी के अनुसार सोमवार की रात साढ़े 9 बजे 227 नं. रूट की बस एजेसी बोस रोड से गुजर रही थी तभी उससे आगे निकलने के लिए 235 नं. रूट के बस के ड्राइवर ने अपनी गति बढ़ा दी। इस दौरान दोनों बस के ड्राइवर एक दूसरे से आगे निकलने के लिए रेसारेसी करने लगे। आरोप है कि एजेसी बोस रोड व कैथेड्रल रोड क्रॉसिंग पर जब राहगीर सजल बनर्जी सड़क पार करने की कोशिश कर रहा था तभी वह किसी तरह दोनों बसों के बीच में फंस गया। आनन-फानन में घायल व्यक्ति का उद्धार कर अस्पताल पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज से कोलकाता में चलेगी डबल डेकर बस

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गा पूजा के समय काफी लोग पूजा पण्डालों की भीड़ में नहीं जाना चाहते हैं। हालांकि दुर्गा पूजा के समय का कोलकाता आगे पढ़ें »

ऐसे करें मां ब्रह्मचारिणी की पूजा, खुल जाएंगे किस्मत के दरवाजे

कोलकाता : शारदीय नवरात्रि के नौ दिनों का अपना अलग महत्व है। इन 9 दिनों में मां दुर्गा के अलग स्वरूपों की पूजा बड़ी ही आगे पढ़ें »

ऊपर