जेल में पार्थ के फूले पांव, अर्पिता भी…

कोलकाताः ईडी की 14 दिनों की हिरासत के बाद राज्य के पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी फिलहाल कोलकाता के प्रेसिडेंसी जेल में हैं, लेकिन वहां भी उन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जेल में पहली रात को उन्हें फर्श पर सोने दिया गया, लेकिन पार्थ ने पूरी रात जागकर गुजारी। अंत में उसे जेल में सोने के लिए चारपाई मिल गई है। शुक्रवार को प्रेसीडेंसी जेल ले जाने के बाद पार्थ को बाईस नंबर वार्ड के सेल नंबर 2 में रखा गया था। पार्थ को अन्य कैदियों की तरह उस छोटी सी कोठरी में सोने के लिए चार कंबल मिले थे, लेकिन उस रात पूर्व मंत्री उस बिस्तर पर नहीं सोए और अब जेल सूत्रों से पता चला है कि पार्थ चटर्जी के पैर में सूजन की समस्या बढ़ती जा रही है। इस पर जेल के डॉक्टर नजर रखे हुए हैं।उन्हें जेल अस्पताल में रखने को लेकर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है। वहीं अर्पिता मुखर्जी अलीपुर जेल के सेल नंबर 2 में हैं। सूत्रों के मुताबिक जेल आने के बाद से ही वह शांत हैं। अर्पिता पहले दिन खूब रोई। खाना दिया गया लेकिन रात में नहीं खाया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अदरक वाली चाय पीने से मिलते हैं ये 7 फायदे

कोलकाता : सर्दी के मौसम में अदरक की चाय का अपना ही मजा है। इसके बिना ज्यादातर लोगों का दिन शुरू नहीं होता है। सुबह आगे पढ़ें »

आज गुजरात चुनाव के नतीजों के बाद सुकांत के साथ शाह की अहम बैठक

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज यानी गुरुवार को पूरे देश की नजर गुजरात पर रहेगी। वहीं आज दोपहर को ही गुजरात चुनाव के नतीजों के बाद आगे पढ़ें »

ऊपर