लालू के घोटाले से बड़ा है पार्थ का घोटाला : सौगत

पार्थ मामले में फिर मुखर हुए तृणमूल सांसद
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य के पूर्व मंत्री रहे पार्थ चटर्जी इन दिनों शिक्षक नियुक्ति घोटाले में जेल में बंद हैं। ईडी और सीबीआई दोनों ही एजेंसियां इनसे लगातार पूछताछ कर रही हैं। इस बीच तृणमूल के सांसद सौगत रॉय कई बार पार्थ प्रकरण को लेकर मुखर हुए हैं। शुक्रवार को एक बार फिर सौगत ने इसी प्रकरण पर मुंह खोला। इस बार उन्होंने कथित तौर पर पार्थ से जुड़ी दुर्नीति की तुलना लालू प्रसाद यादव के चारा घोटाले और सुखराम के भ्रष्टाचार से की। सौगत ने कहा कि इस तरह का भ्रष्टाचार पूरे भारत में बहुत कम हुआ है। लालू और सुखराम के भ्रष्टाचार से भी बदतर पार्थ की दुर्नीति है। उन्होंने कहा कि जो रुपये बरामद किये गये उसकी तस्वीर देखी नहीं गयी होती तो यकीन नहीं होता। अब समझ नहीं आता है कि लोगों को इन सबके बारे क्या जवाब दिये जाएं। लोग अगर तृणमूल के हर नेता को चोर कहेंगे तब जवाब तो देना ही होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बारिश ने दर्शनार्थियों का उत्साह किया ठण्डा

पूजा आयोजकों के सिर पर चढ़ा बल 40 मिनटों की बारिश और हाथ में आ गये जूते नये कपड़ों और मेकअप की हो गयी फजीहत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

गेमिंग फ्रॉड मामले में शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ई-नॉगेट्स गेमिंग ऐप फ्रॉड मामले में कोलकाता पुलिस ने आमिर खान के साथी शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी की आगे पढ़ें »

ऊपर