पार्थ चटर्जी का टेंशन बढ़ा, ईडी के बाद अब सीबीआई लेगी हिरासत में, आज पेश…

आ​ज अलीपुर कोर्ट में किया जाएगा पेश
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : एसएससी मामले में सीबीआई की टीम कार्रवाई तेज करते हुए अब पार्थ चटर्जी को भी अपनी हिरासत में लेने वाली है। आज उन्हें अलीपुर कोर्ट में पेश किया जाएगा। ईडी के हाथों गिरफ्तारी के बाद प्रेसिडेंसी सेंट्रल जेल में बंद राज्य के पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। उन्हें अपनी हिरासत में लेने की अर्जी सीबीआई ने गुरुवार को लगा दी है। गुरुवार को अलीपुर कोर्ट में यह अर्जी केंद्रीय एजेंसी की ओर से लगाई गई है। इसमें कहा गया है कि एसएससी शिक्षक नियुक्ति भ्रष्टाचार मामले की जांच में विभिन्न दस्तावेजों और साक्ष्यों के आधार पर पार्थ चटर्जी की संलिप्तता हर जगह मिली है, इसीलिए जांच के सिलसिले में उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ करने की जरूरत है। सीबीआई ने मांग की है कि शुक्रवार को उन्हें प्रेसिडेंसी जेल से निकालकर अलीपुर कोर्ट में व्यक्तिगत रूप से पेश किया जाए। वहीं न्यायाधीश तय करेंगे कि पार्थ को सीबीआई हिरासत में भेजा जाएगा या नहीं। एक दिन पहले कोर्ट में वर्चुअल पेशी के दौरान पार्थ चटर्जी फूट-फूटकर रो पड़े थे और न्यायाधीश से जल्द से जल्द जमानत देने की अर्जी लगाई थी लेकिन कोर्ट ने उन्हें आगामी 28 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया है। सीबीआई ने उन्हें अपनी हिरासत में लेने की अर्जी लगा दी है। इससे लगता है कि उनकी मुसीबतें और बढ़ने वाली हैं। गत 23 जुलाई को ईडी ने उन्हें गिरफ्तार किया था। इसके बाद से लगभग दो महीने से वह जेल हिरासत में ही हैं। सीबीआई की टीम उनके अलावा अर्पिता मुखर्जी को भी हिरासत में ले सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पूजा पंडालों में किए जाएंगे नि:शुल्क डेंगू परीक्षण

कोलकाता : दुर्गापूजा के दौरान महानगर में डेंगू का प्रकोप व्याप्त है। डेंगू की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है। डेंगू से अब तक आठ आगे पढ़ें »

लगातार फैल रही गंदगी से डेंगू का डर सता रहा है बाजार के लोगों को

निगम के उपचेयरमैन व अन्य अधिकारियों ने किया बाजार का दौरा हावड़ा : हावड़ा में एक ओर डेंगू का प्रभाव घटता हुआ नजर आ रहा है, आगे पढ़ें »

ऊपर