पार्थ चटर्जी ने कर दी अब एक और अजीब मांग

प्रेसिडेंसी जेल प्रबंधन परेशान
कोलकाता : प्रेसिडेंसी जेल प्रबंधन पार्थ चटर्जी की मांगों से परेशान है। अब उन्‍होंने एक और अजीब मांग कर दी है। उन्‍होंने कहा है कि नहाने के समय उन्हें एक आदमी चाहिए, जो ड्रम से उनके शरीर पर पानी डाले। पार्थ को ‘पोइला बाइस’ वार्ड की दो नंबर सेल में रखा गया है। उनके सेल के सामने ही प्लास्टिक का बड़ा ड्रम रखा है, जिसमें भरे जाने वाले पानी से पार्थ नहाते हैं। इतने दिनों तक पार्थ खुद से मग से पानी लेकर नहाते थे लेकिन अब उनकी मांग है कि नहाते वक्त उन्हें एक आदमी देना होगा, जो ड्रम से पानी उठाकर उनके शरीर पर डाले। पार्थ हमेशा खुद को ज्‍यादा महत्‍व देने को कहते जेल प्रबंधन का कहना है कि यह संभव नहीं है क्योंकि न तो पार्थ बीमार हैं और न ही शारीरिक तौर पर असमर्थ, इसलिए ये सारे काम उन्हें खुद से ही करने होंगे। इससे पहले पार्थ चटर्जी उन्हें खाने में मछली के चार और मांस के छह टुकड़े देने की मांग की थी। जबकि जेल के नियमों के मुताबिक प्रत्येक कैदी को सप्ताह में तीन दिन मांसाहारी भोजन परोसा जाता है, जिसमें मछली के दो और मांस के चार टुकड़े खाने में दिए जाते हैं। जेल के एक सुरक्षाकर्मी ने बताया कि पार्थ हमेशा कहते हैं कि दूसरे कैदियों की तुलना में उन्हें ज्यादा महत्व दिया जाए। पार्थ ने यह भी कहा है कि जब वे जेल के फोन से किसी से बात करें तो कोई सुरक्षाकर्मी उनके नजदीक खड़ा न रहे। गौरतलब है कि प्रेसिडेंसी जेल के नियमों के मुताबिक कैदी तीन लोगों से फोन पर कुल 10 मिनट तक बातचीत कर सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘रिश्वत’ न देने पर गायक की कार रोकने का आरोप लगा पुलिस पर

कोलकाता :‘रिश्वत’ देने से मना करने पर पुलिस पर गायक राशिद खान को परेशान करने का आरोप लगा है। गायक के पारिवारिक सूत्रों के अनुसार आगे पढ़ें »

वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर कर रहे थे सट्टेबाजी, 8 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : नागेरबाजार थाना की पुलिस ने वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर सट्टेबाजी करने के आरोप में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी आगे पढ़ें »

ऊपर