स्वस्थ रहने के लिए जेल में व्यायाम करेंगे पार्थ

3 घंटे तक डाक्टरों की टीम ने की जांच
पैर-पीठ में दर्द को देखते हुए डाक्टरों ने दी सलाह
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : स्वस्थ रहने के लिए पार्थ चटर्जी अब जेल के भीतर व्यायाम करेंगे। पार्थ प्रेसिडेंसी जेल में हैं। सूत्रों की माने तो उन्हें पैर और पीठ में तेज दर्द की शिकायत है, जिसे देखते हुए एसएसकेएम से 8 डाक्टरों की टीम को प्रेसिडेंसी जेल में बुलाया गया। यहां डाक्टरों की टीम ने पार्थ की जांच करीब तीन घंटे तक की। बताया गया है कि पार्थ के पैर व पीठ में काफी तेज दर्द को देखते हुए डाक्टरों ने उन्हें सोने की दिशा बदलने की सलाह दी है तथा दर्द से निजात पाने के लिए व्यायाम करने का परामर्श दिया है। सूत्रों की माने तो डाक्टरों ने पार्थ की कुछ दवाइयां भी बदली हैं।
मालूम हो कि पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी को एसएससी स्कैम मामले में ईडी द्वारा अरेस्ट किया गया है, जहां कोर्ट ने उन्हें जेल हिरासत में भेजा है। जेल सूत्रों की माने तो पार्थ ने अपने वकील से स्वास्थ्य को लेकर चर्चा की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि यहां उनका इलाज सही तरीके से नहीं हो पा रहा है। वहीं दूसरी तरफ पार्थ की जांच को लेकर जो रिपोर्ट डाक्टर ने जेल सुपर को सौंपी थी उसमें उल्लेख किया गया था कि पार्थ को शारीरिक रूप से जो शिकायत है उसका इलाज जेल के चिकित्सकों द्वारा संभव नहीं है। इस रिपोर्ट के आधार पर ही दक्षिण 24 परगना के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी के निर्देश पर पार्थ चटर्जी को देखने के लिए एसएसकेएम से 8 डाक्टरों की टीम को प्रेसिडेंसी जेल में भेजा गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लापता महिला का सिर विहीन शव बरामद

मध्यमग्राम : लापता महिला का 21 दिनों के बाद सिर वि​हीन शव शनिवार को मध्यमग्राम पुलिस ने बरामद किया। सुबह शव को देख स्थानीय लोगों आगे पढ़ें »

पूजा पंडालों में नेत्रहीनों के लिए लगेगा ‘ब्रेल डिस्प्ले बोर्ड’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर के तीन दुर्गापूजा के पंडालों में नेत्रहीनों के लिये ‘ब्रेल डिस्प्ले बोर्ड’ लगाने की योजना तैयार की जा रही है। पूजा आगे पढ़ें »

ऊपर