कोर्ट से बाहर निकलते वक्त चिल्ला पड़े पार्थ, जाने दो मुझे मैं मर जाऊंगा

कोलकाता : एक दिन पहले ही पार्थ चटर्जी ने जज के सामने कटघरे में फूट-फूट कर रोते हुए जमानत देने की अपील की थी। शुक्रवार को एक बार फिर पार्थ चटर्जी का ऐसा ही रवैया देखने को मिला। यहां पार्थ को कोर्ट लाया गया था जहां कोर्ट लॉकअप तक जाते-जाते पार्थ चिल्लाने लगे मुझे जाने दो मैं मर जाऊंगा। बता दें कि उन्हें ईडी के बाद अब सीबीआई की हिरासत में भेजा गया। बताया जा रहा है 400 शिक्षकों की फर्जी नियुक्ति के मास्टरमाइंड पार्थ है। इसके लिए अब कल्याणमय गांगुली के सामने बैठाकर पार्थ चटर्जी से सीबीआई पूछताछ करेगी।

लोगों ने लगाये चोर-चोर के नारे

कोर्ट के बाहर फिर से पार्थ चटर्जी काे देखकर चोर -चोर के नारे लगे। दरअसल कोर्ट के परिसर में लोगों की खचाखच भीड़ थी औऱ पार्थ चटर्जी जैसे ही वहां पहुंचे भीड़ ने उन्हें देखकर चोर चोर के नारे लगाना शुरू कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पानी के बहाव में बह गया बच्चा, कोशिश की मगर हाथ नहीं आया

सन्मार्ग संवाददाता मालबाजार/कोलकाता : दशमी की रात लगभग 8.30 बजे मालबाजार की माल नदी में प्रतिमा विसर्जन के समय हरपा बाढ़ में 8 लोगों की मौत आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में महिला से मारपीट का आरोप, 1 गिरफ्तार

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा में पूजा कमेटी द्वारा मांगा गया चंदा नहीं देने के कारण एक म​हिला से मारपीट-गालीगलौज करने का आरोप स्थानीय एक पूजा कमेटी आगे पढ़ें »

ऊपर