कटघरे में रो पड़े पार्थ, कहा दया करके मुझे जमानत दीजिए

 कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति घोटाले में ईडी द्वारा गिरफ्तार राज्य के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी बुधवार को अदालत में फूट-फूट कर रोने लगे। पार्थ ने रोते हुए कहा कि मुझे बचा लीजिए, दया करके मुझे जमानत दे दीजिए। वहीं दूसरी तरफ ईडी की ओर से पार्थ को जेल हिरासत में भेजने की अपील की गयी। मालूम हो ​कि बुधवार को पार्थ को अदालत में वर्चुअली पेश किया गया था। सुनवायी के दौरान पार्थ ने दावा किया कि जो संपत्ति ईडी द्वारा जब्त की गयी है उससे उनका किसी तरह का सारोकार नहीं है। वहीं दूसरी तरफ ईडी के वकील की तरफ से बताया गया कि पार्थ और अर्पिता के संयुक्त करीब 100 करोड़ रुपये की संपत्ति का पता चला है। हालांकि पार्थ ने इस दावों को खारिज करते हुए कहा कि उनका इस संपत्ति से कोई लेना-देना नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एसएससी मामले में गिरफ्तार सुबीरेश भट्टचार्य को 10 दिनों की जेल हिरासत

अदालत ने सीबीआई के जांच अधिकारी की लगायी क्लास जज ने पूछा- क्यों चाहिए सीबीआई हिरासत वजह बताईए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को एसएससी मामले में गिरफ्तार आगे पढ़ें »

विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और 7 गिरफ्तार

अभियुक्तों में मकान मालिक और दो दिल्ली के एजेंट भी शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और सात आगे पढ़ें »

ऊपर