वर्चुअल सुनवायी में रोमांटिक हुए पार्थ, अर्पिता को दिखाया हार्ट का सिंबल

अर्पिता शर्मायी, इशारों में कहा – अच्छे लग रहे हैं आप भी
भेजे गये 19 अप्रैल तक की जेल हिरासत में, मानिक को 21 मार्च तक की जेल हिरासत
रोक सके जो दिल वालों को ऐसी कोई जेल नहीं….
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तुझे न देखूं तो चैन मुझे आता नहीं है, एक तेरे सिवा कोई और मुझे भाता नहीं है, यह गाना पार्थ चटर्जी व अर्पिता मुखर्जी पर बिल्कुल फिट बैठ रहा था, जब वे एक-दूसरे से वर्चुअल पेशी के दौरान महीनों बाद मिले। इस दौरान पार्थ चटर्जी को रोमांटिक हाेते देखा गया। उन्होंने अर्पिता को हार्ट सिंबल दिखाया। इस दौरान दोनों ने आंखों-आंखों में बातें की। और हो भी क्यों न दोनों एक दूसरे से लगभग कई महीनों से अलग -अलग जेल में रह रहे हैं। ऐसे में एक दूसरे से मिलना तो दूर, एक दूसरे की खबर तक नहीं लग रही है। ऐसे में मंगलवार को जब दोनों की वर्चुअल पेशी हुई तो कोर्ट परिसर के लोगों ने यह नजारा देखा। कोर्ट में दोपहर के 2.50 बजे दोनों को वर्चुअली पेश​ किया गया था। पार्थ ने जब अर्पिता को देखा तो वह मुस्कुराये। इसके बाद उन्हाेंने उनका हाल पूछा। इस पर अर्पिता ने कहा कि वह उन्हें नहीं सुन पा रही है। इसके बाद पार्थ ने इशारों में बातें करनी शुरू की। उनसे पूछा कि उन्होंने खाना खाया है कि नहीं। अर्पिता ने भी इशारों में उनसे यही सवाल किया। अर्पिता पीले रंग की कुर्ती पहन रखी थी।
जीभ दिखाने पर हंस पड़ी अर्पिता
इशारों में बातचीत के दौरान अचानक पार्थ ने उन्हें जीभ दिखाया, इस पर अर्पिता जोर-जोर से हंसने लगी। पार्थ ने हार्ट सिंबल जब दिखाया तो वह शर्म से लाल हो गयी। वहीं उन्होंने भी पार्थ के लूक की तारीफ की और इशारों में कहा कि मूंछ की स्टाइल उनकी काफी अच्छी लग रही है। पार्थ चटर्जी ने अपने सीने पर हाथ रखा और समझाने की कोशिश की कि उन्हें सीने में तकलीफ है। दोनों फिर मुस्कुराए। कुछ देर बाद पार्थ चटर्जी का स्क्रीन ऑफ हो गया, पार्थ को न देखकर अर्पिता चिंतित हो गयी। जब फिर से वे ऑन स्क्रीन आये तो अर्पिता ने कारण जानने के लिए उनसे पूछा कि वह कहां चले गये थे तो उन्होेंने कहा कि वह चाय पीने गये थे।
अर्पिता ने अपने होठों पर उंगली रख किया इशारा
फ्रेंच कटी हुई दाढ़ी की तारीफ करने के बाद अर्पिता ने अपने होठों पर उंगलियां रखकर पार्थ को कुछ इशारे किये। इसके बाद पार्थ मुस्कुराने लगे। फिर इशारों में दोनों की सुनवायी के बाद कोर्ट में 3.30 बजे जब मानिक भट्टाचार्य ने बात करनी शुरू की तो दोनों का ध्यान कोर्ट की ओर गया। जज के सामने अपना बयान खत्म करने के बाद पार्थ ने कोर्ट खत्म होते ही अर्पिता को थम्स अप दिखाया। पार्थ और अर्पिता लंबे समय के बाद मिलने पर एक यंग कपल की तरह एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। अंत में देखा गया कि अर्पिता पार्थ को लिखकर कुछ बताना चाह रही है। इस बीच पार्थ ने कोर्ट से फरियाद की कि सुनवाई जल्द की जाए। यदि वह मर ही गये, तो फिर न्याय कैसे मिलेगा। वहीं, अर्पिता ने कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। उन्हें जमानत दी जाए।
भेजे गये 19 अप्रैल तक की जेल हिरासत में
इस बीच कोर्ट ने 19 अप्रैल तक पार्थ और अर्पिता को और 21 मार्च तक मानिक भट्टाचार्य की जेल हिरासत का आदेश दिया। मंगलवार को स्पेशल सीबीआई कोर्ट के जज विद्युत राय के कोर्ट में दो घंटे तक सुनवाई चली। इस दौरान दोनों एक दूसरे को इशारा करने में व्यस्त दिखे। कोर्ट रूम में भीड़ थी, कोई जेल प्रेमियों को प्रेम करने से रोक नहीं सकती।

Visited 60 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!