निर्माणाधीन पानी की टंकी का हिस्सा गिरा, 5 श्रमिक घायल

मलबे में और भी श्रमिकों के दबे होने की आशंका
सन्मार्ग संवाददाता
हावड़ा : जगाछा थाना के आड़ूपाड़ा में एक निर्माणाधीन पानी की टंकी का एक हिस्सा गिर जाने से पांच मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा पानी की टंकी की वेल्डिंग के दौरान हुआ। ढांचे का एक हिस्सा गिर जाने से कई मजदूर घायल हो गए। घटना मंगलवार दोपहर की है। खबर मिलते ही जगाछा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय प्रशासन ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है। स्थानीय निवासियों के अनुसार मंगलवार की दोपहर आड़ूपाड़ा इलाके में एक सरकारी प्रोजेक्ट पर काम चल रहा था। वहां पानी की टंकी बनाई जा रही थी। पानी की टंकी की वेल्डिंग की जा रही थी, तभी यह हादसा हो गया। वेल्डिंग के लिए बनाए गए ढांचे का एक हिस्सा ढह गया। इससे कई मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। ढांचा गिरने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग दौड़ पड़े। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। गंभीर रूप से घायल 5 मजदूरों को मलबे से निकालकर हावड़ा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मलबे में कई और लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। एक अधिकारी के अनुसार काम करने के दौरान ही यह हादसा हुआ है। पांच घायल हुए थे जिनमें से तीन अस्पताल से वापस आ गए हैं। उन्होंने बताया कि यहां पावर प्लांट बनाया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हाते खोड़ी कार्यक्रम के बाद ही दिल्ली पहुंचे राज्यपाल

परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से हुए शामिल, पीएम मोदी को सराहा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/नई दिल्ली : राज्यपाल डॉ. सी.वी. आनंदा बोस गुरुवार को हाते आगे पढ़ें »

हावड़ा-पुरी के बीच दौड़ेगी 8 कोच की नई मिनी वंदे भारत ट्रेन

हावड़ा : भारतीय रेलवे 2 रूटों पर मिनी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलाने चल रही है। हावड़ा-न्यूजलपाईगुड़ी के बाद अब रेलवे मंत्रालय अगले महीने से आगे पढ़ें »

ऊपर