पांडवेश्वर : कोयला चोरी के दौरान दबकर हुई एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

पांडवेश्वर:  फरीदपुर (लावदोहा) थाना व ईसीएल के पांडवेश्वर क्षेत्र अंतर्गत प्राइवेट कंपनी संचालित पैच ओसीपी में कोयला चोरी करने के दौरान हुई धंसान से 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुए है। घटना को लेकर इलाके में हलचल मची हुई है। मृतकों में श्यानल बाउरी ,अनाहरी बाउरी , नटवर बाउरी और पिंकी बाउरी शामिल है। सभी एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे है। स्थानीय लोगों ने घटना के लिए पैच प्रबंधन , सीआईएसएफ , ईसीएल के सेक्युरिटी विभाग और स्थानीय थाना को जिम्मेवार ठहराया। पांडवेश्वर क्षेत्र के महाप्रबंधक किशोर कुमार ने कहा कि जिस जगह यह हादसा हुआ है। वहां माइनिंग ऑपेरशन नहीं चल रहा था। डीसी (ईस्ट) अभिषेक गुप्ता ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। मौके पर पहुंचे विधायक नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती ने घटना के लिए ईसीएल के सेक्युरिटी सिस्टम तथा पैच संचालक संस्था के कार्य प्रणाली को जिम्मेवार ठहराया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एसएससी मामले में गिरफ्तार सुबीरेश भट्टचार्य को 10 दिनों की जेल हिरासत

अदालत ने सीबीआई के जांच अधिकारी की लगायी क्लास जज ने पूछा- क्यों चाहिए सीबीआई हिरासत वजह बताईए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को एसएससी मामले में गिरफ्तार आगे पढ़ें »

विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और 7 गिरफ्तार

अभियुक्तों में मकान मालिक और दो दिल्ली के एजेंट भी शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और सात आगे पढ़ें »

ऊपर