पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से लड़ना होगा – अभिषेक

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी ने गुरुवार नेताजी इंडोर स्टेडियम में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा हमें ग्राम पंचायत, पंचायत समिति, जिला परिषद को जीतने के लिए स्वतंत्र और शांतिपूर्ण तरीके से लड़ना होगा। जीतना ही होगा। इसके साथ ही उन्हाेंने कहा कि तृणमूल में कोई लॉबी नहीं है। तृणमूल में केवल एक ही लॉबी है, ममता बनर्जी। दुर्गा पूजा समितियों में से प्रत्येक को 60,000 रुपये का दान देने की घोषणा को सांसद ने कही बताया है। अभिषेक बनर्जी ने ममता बनर्जी ने यह कर सही की है। उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि वह देश के सबसे बड़े पप्पू हैं। एक तरफ देशभक्ति का पाठ पढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं और दूसरी तरफ उनके बेटे तिरंगा लेने से इनकार कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सिविक वॉलंटियर को पीटने वाले अभियुक्तों को पु​लिस की गाड़ी से उतार ले गये पार्षद !

पुलिस ने जारी किया पार्षद की गिरफ्तारी का वारंट अभियुक्त 2 टोटो ड्राइवरों को किया गया गिरफ्तार खड़दह : ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर अपनी मनमानी कर आगे पढ़ें »

एसएससी मामले में गिरफ्तार सुबीरेश भट्टचार्य को 10 दिनों की जेल हिरासत

अदालत ने सीबीआई के जांच अधिकारी की लगायी क्लास जज ने पूछा- क्यों चाहिए सीबीआई हिरासत वजह बताईए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को एसएससी मामले में गिरफ्तार आगे पढ़ें »

ऊपर