नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी मामले में एक और गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : खाद्य विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपये की ठगी करने के आरोप में पुलिस ने एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम राहुल गांगुली है। पुलिस ने उसे बैरकपुर जेल से अपनी हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले एक व्यक्त‌ि ने शिकायत दर्ज करायी कि खाद्य विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर कुछ लोगों ने उसके पास से 12 लाख रुपये लिए और फिर उसे नियुक्त‌ि पत्र दिया। जांच में उक्त सभी नियुक्त‌ि पत्र फर्जी निकले और घटना को लेकर थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने पहले दो लोगों को गिरफ्तार किया। उन लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस ने राहुल गांगुली को अपनी हिरासत में लिया है। शनिवार को अभियुक्त को बैंकशाल कोर्ट में पेश करने पर उसे 17 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वोटिंग के दिन रोड शो की अनुमति नहीं : ममता

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गुजरात में चल रही दूसरे फेज की वोटिंग को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए आगे पढ़ें »

जलपाईगुड़ी में बिहार के नंबर की गाड़ी से मिले 93.83 लाख रुपये, 5 गिरफ्तार

जलपाईगुड़ी : जलपाईगुड़ी जिले में एक वाहन में कथित रूप से 93.83 लाख रुपये नकद मिलने के बाद उसमें सवार पांच लोगों को गिरफ्तार कर आगे पढ़ें »

ऊपर