मुख्यमंत्री की सभा के बाद हल्दिया में सड़क हादसे में एक की मौत

हल्दिया: राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को पूर्व मिदनापुर जिले के तमलुक के नीमतोड़ी में प्रशासनिक सभा से सड़क सुरक्षा पर जोर देने के निर्देश दिये। उसी रात अर्थात बुधवार की रात को ही जिले के हल्दिया में एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी। मृतक का नाम मनि3ल जामान (32) बताया जाता है जो दक्षिण 24 परगना के पाथरप्रतिमा का रहने वाला था। सूत्रों से घटना के बारे में जानकारी मिली कि दक्षिण 24 परगना निवासी मनिरुल जामान बुधवार की रात को प्रायः साढ़े आठ बजे के समय हल्दिया सिटि सेंटर ओवर ब्रिज से होकर कहीं जा रहा था। उसी समय उसके पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उसे धक्का मार दिया और पलट गया। दुर्घटना में व्यक्ति मनिरुल गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे स्थानीय लोगों की मदद से हल्दिया महकमा अस्पताल ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं दुर्घटना के बाद हल्दिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया हालांकि उसका चालक फरार हो गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया। मालूम हो कि इससे पहले 11 सितम्बर को हल्दिया बंदरगाह में काम कर रहे दो श्रमिकों की मौत एक ट्रक के धक्के से हो गयी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नवरात्रि के छठे दिन मां कात्यायनी की पूजा से मिलती है…

कोलकाताः शास्त्रों के अनुसार नवरात्रि की षष्ठी तिथि मां कात्यायनी की पूजा को समर्पित है। मां दुर्गा का यह छठा स्वरूप बहुत करुणामयी है। माना आगे पढ़ें »

आज महाषष्ठी : दोपहर से ही निकले लोग, रोशनी से नहाया कोलकाता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज यानी शनिवार को महाषष्ठी है। वहीं शुक्रवार को पंचमी के दिन दोपहर से ही लोग घरों से बाहर निकल पड़े। इधर, आगे पढ़ें »

ऊपर