आसनसोल में बालू लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक की मौत

 स्थानीय लोगों के सड़क जाम कर किया विरोध प्रदर्श
आसनसोल : 
आसनसोल दक्षिण थाना अंतर्गत डामरा बायपास बजरंगबली मंदिर के पास सोमवार सुबह साढ़े पांच बजे एक बालू लदे ट्रैक्टर ने स्थानीय धुसिक 3 नम्बर  धारी पाड़ा निवासी गरीबन धारी(55) को अपने चपेट में ले लिया। मौके पर ही व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया।  इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं आसनसोल के पूर्व मेयर सह भाजपा नेता जितेंद्र तिवारी ने पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया। वहीं उन्होंने कहा कि बालू माफियाओं ने आज एक और जान ले ली। सूत्रों के अनुसार गरीबन धारी प्रत्येक दिन की तरह सोमवार सुबह साइकिल पर सवार होकर काम पर जा रहा था। उसी दौरान डाबरा बायपास बजरंगबली मंदिर के पास  बालू लदे हुए ट्रैक्टर ने उसे अपने चपेट में ले लिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने पथावरोध कर विरोध प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंची पुलिस को घेराव कर बालू गाड़ी की यातायात बंद कराने एवं मृतक परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग किया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

टीटागढ़ में वृद्ध का सड़ागला शव बरामद

टीटागढ़ : टीटागढ़ थाना अंतर्गत पालिका के आठ नंबर वार्ड खटिया मोहल्ला इलाके के निवासी मोहम्मद इसराइल का सड़ागला शव रविवार को बरामद किया गया। आगे पढ़ें »

कसबा के हुक्का पार्लर में छापा, मैनेजर गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में चल रहे हुक्का पार्लरों के खिलाफ कोलकाता पुलिस की ओर से लगातार छापामारी अभियान चलाया जा रहा है। शनिवार की आगे पढ़ें »

ऊपर