केशपुर में तृणमूल के 2 गुटों के बीच संघर्ष में एक घायल, युवक का उड़ा हाथ

मिदनापुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के केशपुर में बुधवार को तृणमूल के 2 गुटों के बीच संघर्ष होने की घटना में एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। बताया जाता है कि बम के हमले से उस युवक का हाथ कलाई से उड़ गया। उसके अलावा कई और लोग घायल हो गया। घटना के लेकर केशपुर में राजनीतिक उत्तेजना फैल गयी है। घटना बुधवार की दोपहर के समय केशपुर बस स्टैंड के पास घटी। स्थानीय सूत्रों से घटना के बारे में जानकारी मिली कि केंद्रीय सरकार की नीतियों के प्रतिवाद के खिलाफ बुधवार को केशपुर बस स्टैंड के पास से तृणमूल की ओर से एक प्रतिवाद जुलूस का आयोजन किया गया था। जिसकी तैयारी विभिन्न इलाकों में चल रही थी। आरोप है कि जुलूस निकालने की तैयारी के समय ही तृणमूल के दूसरे गुट के लोग भी वहां पहुंच गये और दोनों गुटों के बीच मारपीट शुरु हो गयी। आरोप है कि इस दौरान दोनों ओर से बमबाजी भी की गयी जिसमें रफीकुल आलम नामक एक युवक का हाथ बम लगने के बाद कलाई से उड़ गया। उसे लहुलुहान हालत में उद्वार कर पहले केशपुर ब्लॉक अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी हालत को देखते हुए उसे मिदनापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया। घटना के बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिसम्बर में मनाऊंगा विजया सम्मिलनी, बांटूंगा लड्डू : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर के लाइटहाउस ग्राउंड में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ऊपर