एक बेड, चावल और फ्राई आलू… जेल में पार्थ चटर्जी…

कोलकाताः पश्चिम बंगाल के सबसे ताकतवार नेताओं में शुमार पूर्व कैबिनेट मंत्री पार्थ चटर्जी ईडी की कस्टडी में हैं। टीएमसी में पार्थ चटर्जी को तीसरे नंबर का नेता माना जाता था, लेकिन पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में आरोपी पूर्व कैबिनेट मंत्री पार्थ चटर्जी अब कोलकाता की प्रेसीडेंसी जेल में बंद हैं। ऐशो आराम की जिंदगी जीने वाले पार्थ चटर्जी अब जेल में अपने दिन रात काट रहे हैं। शुक्रवार को जेल पहुंचे पार्थ ने पहली रात कमोड पर बैठकर काटी क्योंकि, उन्हें जमीन पर बैठने में परेशानी हो रही थी। इस दौरान उनकी सेल का कमोड भी टूट गया था। शनिवार को पार्थ चटर्जी की मांग पर उन्हें जेल प्रशासन ने कुर्सी और लोहे का पलंग उपलब्ध कराया। जेल प्रशासन ने उनकी चावल और फ्राई आलू दिए जाने की मांग को भी मान लिया है। पार्थ चटर्जी ने किताबों की भी मांग की, जिसके बाद उन्हें पसंदीदा किताबें दी गईं। सूत्रों के मुताबिक पार्थ का ज्यादातर समय किताबों के साथ बीत रहा है। उन्हें अन्य लोगों की तरह ही जेल का खाना दिया जा रहा है। कोई खास सुविधा नहीं दी जा रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर