गिरीश पार्क में 8.71 लाख रुपये के साथ एक गिरफ्तार

कोलकाता : गिरीश पार्क थानांतर्गत सीआर एवेन्यू व विवेकानंद रोड क्रॉसिंग से पुलिस ने 8.71 लाख रुपये नकद के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम विनोद कुमार यादव (42) है। वह गिरीश पार्क के भुवन सरकार लेन का रहनेवाला है। उसके पास से 2 हजार और 500 रुपये के नोट जब्त किए गए हैं। पुलिस के अनुसार 29 अप्रैल को जोड़ासांको विधानसभा क्षेत्र में चुनाव होने वाले हैं। चुनाव के दौरान किसी भी तरह के अवैध धन का उपयोग वोटरों को प्रभावित करने के लिए न हो इसके लिए पुलिस पूरी कोशिश कर रही है। इसी के तहत पुलिस की ओर से शहर की महत्वपूर्ण क्रॉसिंगों पर नाका चेकिंग चलायी जा रही है। नाका चेकिंग के दौरान ही रविवार की रात पुलिस ने ऐप कैब रोका। ऐप कैब में बैठे यात्री के बैग की तलाशी लेने पर उसके अंदर से 8.71 लाख रुपये नकद मिले। उक्त यात्री रुपये को लेकर कोई वैध दस्तावेज नहीं दिखा पाया। इसके बाद ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। यहां उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी ‌गिरीश पार्क थाने की पुलिस ने 19.95 लाख रुपये के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। फिलहाल पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर