पूर्व राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी के घर चोरी के मामले में एक गिरफ्तार

कोलकाता : पश्चिम बंगाल  के पूर्व राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आई है। पूर्व राज्यपाल त्रिपाठी के घर पर चोरी हुई है। बताया जाता है कि घर से दो युवकों ने दो कीमती घड़ी और मोबाइल चोरी कर लिया है। वहीं इस मामले को लेकर पूर्व राज्यपाल के बेटे नीरज त्रिपाठी  ने प्रयागराज  के सिविल लाइंस थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

एक आरोपी गिरफ्तार
सिविल लाइंस थाने में मो. आबिद और इमरान के खिलाफ नामजद चोरी की एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस ने एक आरोपी मोहम्मद आबिद को चोरी के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। इसके पास से पुलिस ने चोरी का माल बरामद किया है। वहीं दूसरे आरोपी इमरान की पुलिस अब भी तलाश कर रही है।
काम के दौरान की चोरी
दोनों आरोपी घर में वाल पेपर लगाने का काम रहे थे। मो. आबिद और इमरान नाम के दोनों आरोपी घर में पेपर वाल का काम कर रहे थे। तभी परिवार के सदस्यों के न रहने पर आलमारी का ताला तोड़कर चोरी की थी। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी मोहम्मद आबिद को जेल भेज दिया है। मामला हाई-प्रोफाइल होने के पुलिस ने गंभीरता से एक्शन लिया है। घर की अलमारी से सामान गायब होने की सूचना उन्होंने पुलिस को दी और एफआईआर दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने 2 दिनों में एक आरोपी को गिरफ्तार किया। हालांकि इस मामले में पूर्व राज्यपाल के बेटे का कोई बयान नहीं आया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एसएससी : 21 हजार पदों पर नियुक्ति में घपले का खुलासा

सीबीआई की नयी सिट के प्रमुख ने कहा कोर्ट में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्कूलों में ग्रुप डी के पदों पर नियुक्ति घोटाले के एक मामले की आगे पढ़ें »

93 लाख नगदी बरामदगी को लेकर ममता ने भाजपा पर साधा निशाना

भाजपा को आ रहा हवाला का पैसा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जलपाईगुड़ी में एक गाड़ी से 93 लाख रुपये नगदी बरामदगी वाले मामले में सीएम ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

ऊपर