बड़ाबाजार में महिला के बैग से रुपये चुरानेवाला गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बड़ाबाजार थानांतर्गत सत्यनारायण मार्केट इलाके में एक महिला के बैग से 6500 रुपये चुराने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम शोभराज शेख है। वह दक्षिण 24 परगना के कैनिंग का रहनेवाला है। उसके पास से चुराए गए 4200 रुपये बरामद किए गए हैं। पुलिस के अनुसार शनिवार को पियाली नामक महिला बड़ाबाजार इलाके मे खरीदारी करने के लिए आयी थी। सत्यनारायण पार्क के निकट जब एक दुकान से वह सामान खरीद रही थी तभी अभियुक्त ने किसी तरह बैग का चेन खोलकर उसके अंदर से 6500 रुपये चुरा लिए। सामान खरीदने के बाद जब महिला दुकानदार को रुपये देने गयी तो उसने अपना पर्स खुला हुआ पाया और पर्स से सभी रुपये गायब पाए। घटना को लेकर उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज करायी। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालकर अभियुक्त को चिह्नित किया। इसके बाद पुलिस ने अभ‌ियुक्त को रेल लाइन किनारे से गिरफ्तार किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज से कोलकाता में चलेगी डबल डेकर बस

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गा पूजा के समय काफी लोग पूजा पण्डालों की भीड़ में नहीं जाना चाहते हैं। हालांकि दुर्गा पूजा के समय का कोलकाता आगे पढ़ें »

ऐसे करें मां ब्रह्मचारिणी की पूजा, खुल जाएंगे किस्मत के दरवाजे

कोलकाता : शारदीय नवरात्रि के नौ दिनों का अपना अलग महत्व है। इन 9 दिनों में मां दुर्गा के अलग स्वरूपों की पूजा बड़ी ही आगे पढ़ें »

ऊपर