महानगर में अवैध कॉल सेंटर चलाने के आरोप में एक गिरफ्तार

कोलकाता : कॉल सेंटर की आड़ मेंटेक सपोर्ट देने के नाम पर विदेशी नागरिकों को करोड़ों रुपये का चूना लगाने के आरोप में पुलिस ने एक जालसाज को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम अमित जायसवाल उर्फ निखिल है। रविवार को अभियुक्त को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 7 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। जानकारी के अनुसार कोलकाता पुलिस के डीडी की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि अभियुक्त अमित जायसवाल महानगर के विभिन्न इलाके में अवैध कॉल सेंटर चलाता है। उक्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने उसे पकड़ा है। पुलिस के अनुसार अभियुक्त महानगर में अवैध कॉल सेंटर चलाने वालों में एक अन्यतम किंगपिन है। सूत्रों के अनुसार अभियुक्त महानगर में चलने वाले अवैध कॉल सेंटर के कर्मचारियों द्वारा विदेशी नागरिकों से की जाने वाली ठगी की रकम को कोलकाता लाता था। उसके पास कई कॉल सेंटर के रुपये आते थे। सूत्रों के अनुसार पुलिस की टीम को कई कॉल सेंटर के अभियुक्तों से पूछताछ के दौरान अमित के नाम के बारे में पता चला था । इससे पहले उसे हुक्का पार्लर चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर उसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला को लेकर पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुए हमले को लेकर एक पीआईएल दायर की गई है। एडवोकेट रमाप्रसाद सरकार ने यह पीआईएल दायर की आगे पढ़ें »

प्लेटफॉर्म छोड़ 500 मीटर दूर जाकर रुकी लोकल ट्रेन

विधाननगर रेलवे स्टेशन की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार की सुबह विधाननगर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म से 500 मीटर दूर जाकर रुकी। अचानक इस आगे पढ़ें »

ऊपर